HEADLINES


More

जज्बा फाउंडेशन के द्वारा आयोजित किये गए टीकाकरण शिविर में 1850 लोगों को लगी वैक्सीन

Posted by : pramod goyal on : Friday 17 September 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:- कोरोना की संभावित तीसरी लहर को ध्यान में रखते हए युवाओं के संगठन जज्बा फाउंडेशन के द्वारा जिले के अनेको कॉलोनियों तथा गाँव में टीकाकरण शिविर का अओजन किया जा रहा है| इसी कड़ी में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के 71वें जन्मदिन के अवसर पर संघठन द्वारा नगला गाज़ीपुर एवं ग्राम पंचायत सिडोला में मेगा वैक्सीन कैंप का आयोजन किया गया। कार्य


क्रम आयोजक हिमांशु भट्ट एवं मोहित नगर (मंडल अध्यक्ष ओ बी सी मोर्चा) ने बताया कि टीकाकरण शिविर में कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए लगभग 1850 व्यक्तियों को वैक्सीन लगाई गई| कार्यक्रम के आयोजकों ने कार्यकम को सफल बनाने के लिए वैक्सिनेशन स्टाफ और पुलिस प्रशासन का विशेष आभार प्रकट किया और संगठन के द्वारा भविष्य में टीकाकरण शिविरों के आयोजन की बात रखी।

टीकाकरण शिविर के दौरान संस्था द्वारा टीकाकरण शिवरों मेंअपनी सेवा दी रही आशा वर्कर, आंगनवाड़ी वर्कर्स एवं मेडिकल स्टाफ को प्रशंसा पत्र देकर समान्नित किया गया।

कार्यक्रम को सफल बनाने में के. डी कॉन्वेंट स्कूल के प्रधानाध्यापक श्री आदेश यादव, नगला गाँव, सिडोला गाँव की सरदारी एवं संगठन से हिमांशु भट्ट, शैफाली चौहान, राहुल वर्मा, आदित्य झा, गौरव ठाकुर आदि का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

No comments :

Leave a Reply