HEADLINES


More

ERV 112 की टीम ने बुआ के घर का पता ढुंढ कर बच्चे को किया बुआ के हवाले

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 25 August 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:- डायल 112 की टीम को 12 वर्षीय नाबालिग बच्चे की लावारिस अवस्था में बल्लबगढ बस स्टैंड पर घूमने की सूचना मिली जिसपर तुरंत कार्रवाई करते 112 ERV गाड़़ी बस स्टैंड पहुंचीं  लडके से नाम पता पूछा तो लडका ने बताया कि उसके पिता शराब का नशा करते है और शराब पीकर घर में  लडाई-झगडा करते है। नाबालिग लडका गुरुग्राम से परसो निकला साइकिल से अपनी बुआ के घर फरीदाबाद के लिए निकला था।


पुलिस टीम ने बच्चे से उसकी बुआ के घर का पता पूछा तो उसने बताया कि वह रास्ता जानता है स्थान का नाम नही जानता है। 

पुलिस टीम बच्चे के द्वारा बताऐ  रास्ते पैदल चलकर  बल्लबगढ़ सेक्टर-2 में गए। बच्चे ने बताया कि उसकी बुआ एक तीकोना  पार्क के पास रहती है। लेकिन वहा पूछने पर पता चला वहां एक औरत किराए पर रहती थी जो की अब वहा से चली गई है। 

पुलिस टीम बच्चे को लेकर सूरदास मैट्रो स्टेशन पर लेकर आई उसके घरवालो का मो० न० पूछा बच्चे ने बताया कि उसको अपने घर का फोन नम्बर याद है मिलाने पर संपर्क नहीं हुआ। लडके ने एक और नम्बर बताया जिस फोन नम्बर से सम्पर्क करने पर उसके पिता बात हुई जिसने बताया कि वह उसका ही लडका है। 

उसकी बहन सेक्टर 8 में किराये पर रहती है। उसका फोन नम्बर लेकर सम्पर्क करने पर उसकी बुआ से उसके घर का पता पूछकर लडके को उसके घर लेकर गये।

ERV पुलिस टीम ने पिता के कहने पर लडके को पड़ोसियों की मौजूदगी में बुआ के हवाले कर दिया।

पुलिस टीम ने लडके को उसकी बुआ के हवाले करते हुए हिदायत दी की बच्चे का ख्याल रखे। बुआ ने पुलिस टीम का तह दिल से धन्यवाद किया।

No comments :

Leave a Reply