HEADLINES


More

मानव रचना और आई सी एस आई के बीच MoU

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 25 August 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 25 अगस्तमानव रचना  इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ रिसर्च एंड स्टडीज के फैकल्टी ऑफ बिजनेस स्टडीज और इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया के बीच एमओयू साइन हुआ है। संयुक्त शैक्षणिक अनुसंधान के क्षेत्रों में ज्ञान और कौशल प्रदान करने के लिए यह साझेदारी की गईहै। इस साझेदारी से दोनों संस्थानों के छात्रों और शिक्षाविदों के लिए कार्यशालाएं और व्यावसायिक विकास कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

आईसीएसआई के अध्यक्ष सीएस नागेंद्र डी राव ने मानव रचना कैंपस में मौजूद सुविधाओं की तारीफ की। उन्होंने कहाछात्रों के लिए बनाए गए बिजनेस सेंटर में भी आईसीएसआई सहयोग करेगा। उन्होंने उम्मीद जताई कि यह साझेदारी छात्रों और आईसीएसआई के लिए कारगर साबित होगी।

अकादमिक सहयोगात्मक पहल के एक हिस्से के रूप मेंआईसीएसआई      विशेषज्ञों के जरिए पारस्परिक हितों केक्षेत्रों में फैकल्टी मेंबर्सरिसचर्स और छात्रों के लिए विशेष प्रशिक्ष


ण कार्यक्रम आयोजित करेगा। मानव रचना के फैकल्टी मेंबर्स आईसीएसआई द्वारा आयोजित किए जाने वाले प्रशिक्षण कार्यक्रमों और कार्यशालाओं के लिए संसाधन व्यक्तियों के रूप में कार्य करेंगे।

इस समझौते से सहयोग पत्रिकाओं,पाठ्यक्रम सामग्रीकेस स्टडीशोध प्रकाशनों और अन्य अकादमिक और शोध इनपुट के आदान-प्रदान में तेजी लाएगा। एसोसिएशन समान और आत्मनिर्भर साझाकरण के आधार पर वर्कशॉपसेमिनारट्रेनिंग प्रोग्रामशिक्षा और सामयिक और व्यावसायिक हितों के विषयों पर छात्रों को लाभान्वित करेगा।कार्यक्रम में सीएस अरुण गोयलअध्यक्ष फरीदाबाद चैप्टरआईसीएसआईसीएस देवेंद्र वी देशपांडेउपाध्यक्षआईसीएसआईडॉ. संजय श्रीवास्तवएमडी , MREI; आर.के. अरोड़ारजिस्ट्रारएमआरआईआईआरएससीएस मोनिका गोयलडॉ अमित सेठ समेत कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे। 

No comments :

Leave a Reply