HEADLINES


More

अंत्योदय की भावना से कार्य कर रही है भाजपा सरकार : मूलचंद शर्मा

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 18 August 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद (बल्लबगढ), 18 अगस्त। हरियाणा के परिवहनखनन एवं कौशल विकास विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि देश के यशश्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गरीब कल्याण योजना के तहत सभी सरकारी डिपुओं पर 18 व 19 अगस्त को दोनों दिन गरीब परिवारों मे गेहूं के बैगों का वितरण किया जा रहा है। जिला फरीदाबाद में दो लाख राशन कार्ड धारकों के नौ लाख लाभार्थियों को पांच किलो प्रति गेहूं दिया जा रहा है। परिवहन मंत्री बुधवार को बल्लबगढ में  अन्नपूर्णा उत्सव में बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे।

  उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा गरीब लोगों को 5 किलो मुफ्त अनाज देने का काम किया गया है। इस अवसर पर डिपो धारकों और प्रशासनिक अधिकारियों ने परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा का बुक्का देकर स्वागत किया गया।

  कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने अन्नापूर्ण कार्यक्रम में कालोनीवासियों को संबोधित करते हुए अपने सम्बोधन में कहा कि गरीबो को यह गेहूं गत मई माह से आगामी नवम्बर तक 5 किलो अनाज मुफ्त में सरकार द्वारा दिया जाएगा। इस उत्सव की शुरुआत देश के यशस्वी प्रधानमंन्त्री नरेंद्र मोदी ने की है और हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने इस अन्नपूर्णा उत्सव को मनाने का काम किया है।

  मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि सभी डिपो धारकों पर उन्हें विश्वास है कि वे पूरीईमानदारी से गरीबो को राशन बांट कर ईमानदारी का परिचय देंगे। परिवहन मंत्री ने कहा कि यदि कोई राशन डिपो तक आने में असमर्थ है तो उस गरीब के घर तक राशन का बैग पहुँचाने का काम करे । उन्होंने कहा कि कोई राशन डिपो संचालक गड़बड़ी करता है तो उसके ऊपर सरकार कार्यवाही भी करेगी,गरीबो के राशन को डकारने वाले कभी भी जीवन मे सफल नही हो सकते। इस मौके पर बल्लबगढ की एसडीएम अपराजिताखाद्य आपूर्ति विभाग से बल्लबगढ के एफएसओ भारतभूषण के अलावा भाजपा नेता टिपर चंद शर्मापार्षद दीपक यादवपार्षद हरप्रसाद गोड़सीएम विंडो ग्रीवेंस सदस्य पारस जैनराकेश गुर्जरबुद्धा सैनीमुकेश डागरयोगेश शर्मा,गजेंद्र वैष्णवलखन बैनीवालनीलम चौधरीसुषमा यादवराजीव गोयलजितेंद्र बंसललोकेश शर्मा,महेश गोयलसहित शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

  परिवहन मंत्री ने कुंदन कालोनी में पीने के पानी की पाइप लाइन के कार्य का भी किया शुभारंभ इसके अलावा बुधवार को परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने कुंदन कालोनी में पीने के पानी की पाइप लाइन के कार्य का शुभारंभ किया। यह पाइप लाइन करीब 7 दिन में डाल दी जाएगी। इससे कुंदन कालोनी में मीठे पीने की सप्लाई बढ़ जाएगी और  पानी की समस्या दूर हो जाएगी। इस मौके पर कुंदन कालोनी के गणमान्य लोग मौजूद रहे। 


No comments :

Leave a Reply