HEADLINES


More

परिवहन मंत्री बिजली निगम व रेनीवेल परियोजना के अधिकारियों से की मीटिंग

Posted by : pramod goyal on : Monday, 5 July 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

  बल्लबगढ,5 जुलाई।              हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने आज सोमवार को स्थानीय पीडब्ल्यूडी रैस्ट हाऊस में दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम व रेनीवेल योजना से जुड़े  अधिकारियों की बैठक ली।


 परिवहन मंत्री ने बिजली निगम के अधिकारियों को  निर्देश देते हुए कहा कि आम नागरिक की  बिजली से जुड़ी समस्याओं को दूर करने के लिए फोन उठाए और  लोगो की  समस्याओं का समाधान करें। वही रेनीवेल योजना की पाइप लाइनों की में हो रही लीकेज को रोककर बल्लबगढ़ की जनता को स्वच्छ पीने का पानी की सप्लाई दे। उन्होंने कहा बल्लबगढ़ शहर में लटके हुए बिजली के तारो को दुरूस्त करें।  ताकि लटके हुए तारों की वजह से होने वाली दुर्घटनाओं से लोगो का बचाव हो सके।
बैठक में भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा, बल्लबगढ बिजली निगम के कार्यकारी अभियन्ता नीरज दलाल ,एनआईटी के कार्यकारी अभियन्ता गौरव चौधरी, एचएसवीपी बिजली  के कार्यकारी अभियन्ता अश्विनी ,आईएमटी एरिया के कार्यकारी अभियन्ता उर्मिला व  रेनीवेल योजना के तहत कार्य देख रहे कार्यकारी अभियन्ता मदनलाल सहित सभी सब डिविजनल अभियंता और कनिष्ठ अभियंता/जेई स्तर के अधिकारी मौजूद रहे।

No comments :

Leave a Reply