HEADLINES


More

मां ने डांटा तो नाराज होकर 16 वर्षीय नाबालिक लड़की गुजरात के अहमदाबाद पहुंची

Posted by : pramod goyal on : Sunday 18 July 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- घटना 2 जुलाई की है शिव दुर्गा विहार में रहने वाले एक परिवार ने थाना सूरजकुंड में आकर सूचना दी कि उनकी 16 वर्षीय लड़की घर से बिना बताए कही चली गई है जिस पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए थाना सूरजकुंड में मुकदमा दर्ज किया।


पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह के आदेश अनुसार थाना प्रबंधक ने घटना का संज्ञान लेते हुए लड़की की तलाश के लिए तुरंत एक स्पेशल टीम गठित की।

पुलिस टीम ने कन्ट्रोल रुम से सभी थाना, चौकियों में सूचना भेजी। फोटो सोशल मीडिया के पुलिस व्हाट्सएप ग्रुपों में डालकर लड़की के जानने वालों का फरीदाबाद में पता किया गया।

पुलिस टीम ने लड़की को जल्द तलाश करने के लिए थाना के क्षेत्र में अनाउंसमेंट कराई। लड़की के सभी रिश्तेदारों से संपर्क किया गया एवं तकनीकी सहायता ली गई जिस पर लड़की का गुजरात अहमदाबाद होना पाया गया। जिस पर बिना देरी किए पुलिस टीम ने अहमदाबाद गुजरात पहुंचकर लड़की को बरामद कर लिया।

लड़की को बरामद कर फरीदाबाद लाया गया परिवार वालों को सूचित किया गया। जिस पर लड़की से परिजनों के सामने पूछताछ की गई जिसमें लड़की ने बताया कि उसकी माता ने उसको किसी बात को लेकर डांट दिया था जिस पर वह घर छोड़कर बिना बताए चली गई थी।

पुलिस ने कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद लड़की को सकुशल परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस का आभार व्यक्त करते हुए परिजनों ने कहा कि वह अपनी लड़की को पाकर खुश है।


No comments :

Leave a Reply