HEADLINES


More

सोहना रोड को सीधे सेक्टर-75 ग्रेटर फरीदाबाद से जोड़ने के लिए बनेगा रोड : मूलचंद शर्मा

Posted by : pramod goyal on : Sunday 18 July 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद (बल्लभगढ़),18 जुलाई। हरियाणा के परिवहन एवं खनन विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा ने आज रविवार को शहर में अलग अलग जगहों पर आयोजित कार्यक्रमों में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने  बल्लभगढ़ के आर्य समाज भवन में पंजाबी सेवा समिति के कार्यालय और आर्य समाज भवन के जीर्णोद्धार तथा तैयार भवन का उद्घटान किया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हरियाणा की मुख्यमंत्री मनोहरलाल की सरकार में बल्लबगढ में जमकर विकास कार्य हो रहे है। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों में अब सोहना रोड को गुड़गांव नहर के साथ साथ बल्लबगढ़ को बाईपास होते हुए सीधे सेक्टर -75 ग्रेटर फरीदाबाद से जोड़े जाने की योजना हरियाणा सरकार ने तैयार कर ली है। जिसे जल्द ही पूरा करने के लिए जल्द ही सर्वे करवाया जाएगा। इस हाइवे के बनने से लोगों को बल्लबगढ़ के सेक्टर- 24,

सैक्टर-25, सैक्टर-55,सैक्टर-56 व सोहना से ग्रेटर फरीदाबाद जाने के लिए किसी ट्रैफिक जाम से गुजरना नही पड़ेगा। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर सरकार जमकर विकास कार्य कर रही है। बल्लभगढ़ में स्वच्छ पेयजल आपूर्ति,आधुनिक सीरवरेज व्यवस्थाआरएमसी रोड़,स्ट्रीट लाइटों और गली निर्माण सहित गन्दे पानी की निकासी का स्थाई समाधान करने के साथ साथ चहुंमुखी विकास कार्यों धरातल पर करवाए जा रहे हैं।

 परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने इस अवसर पर आर्य समाज भवनचावला कालोनी में बनाए जाने वाले लाइब्रेरी एवं डिस्पेंसरी के लिए ₹5लाख रुपये की धनराशि देने की घोषणा भी की।   आर्य समाज भवन  के जीर्णोद्धार पर करीब/लगभग 14 लाख रुपये की धनराशि का खर्चा आया है। आर्य समाज मंदिर से जुड़े लोगों ने परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत कर आभार प्रकट करके तहेदिल से धन्यवाद किया।इस अवसर पर प्रेम खट्टर पूर्व डिप्टी मेयर बसन्त विरमानीज्योति छाबड़ाबिट्टू पंजाबीवीरेंद्र मनचंदा,

संजीव बैंसलासहित पंजाबी समाज और चावला कालोनी के गणमान्य लोग मौजूद रहे। 

इसके उपरांत परिवहन मंत्री ने अपने पैतृक गांव सदपुरा में सामुदायिक सत्संग भवन की आधारशिला भी रखी। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि आज उन्हें अपनी जन्मभूमि में आने और धार्मिक कार्य मे शिरकत करते हुए बहुत ही खुशी हो रही है। उन्होंने कहा कि पूरे गांव की मिट्टी शुद्ध है और आने वाली पीढ़ियों को गांव के इतिहास से शिक्षा लेते हुए धर्मकर्म में बढ़चढ़ कर आगे आना चाइये,ताकि गांव में बुराइयों का आगमन न हो सके। उन्होंने कहा कि सदपुरा  एक ऐसा गांव है। जिससे  अब तक 3 विधायक बन चुके है। उन्होंने कहा कि मेरे लिए पूरा गांव सम्मान के योग्य है।  परिवहन मंत्री ने सत्संग भवन की विधि विधान से नीव रखते हुए पहली ईट रखी। उन्होंने बताया कि एक भवन लगभग 6 महीने में बनकर तैयार हो जाएगा।

इस अवसर पर गांव सदपुरा में ग्राम विकास एवं स्वराज समिति और गांव सदपुरा की सरदारी ने परिवहन मंत्री का जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर जेपी शर्माटिपर चंद शर्माब्राह्मण सभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष टीपी शर्मातुलाराम शर्मामदनलाल शर्मामहेश शर्मा ,लखपत राम शर्माब्रह्मदत्त शर्मा पटवारीशिवदत्ततारा चंदप०सुभाषविनोद शर्मापारस जैन सहित गांव के गणमान्य लोग मौजूद रहे।


No comments :

Leave a Reply