HEADLINES


More

छीना झपटी और चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले तीन शातिर अपराधियों को क्राइम ब्रांच ने दबोचा

Posted by : pramod goyal on : Sunday 18 July 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह के दिशा निर्देश पर कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 ने पिस्टल और बटन दार चाकू की नोक पर लूट, छीना झपटी, चोरी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।


पुलिस की पूछताछ में आरोपियों की पहचान पवन निवासी गांव डीघोट पलवल, मोहित निवासी खेरी कलां फरीदाबाद तथा रिंकी निवासी फ्रेंड्स कॉलोनी फरीदाबाद के रूप में हुई है।

पूछताछ में आरोपीयों ने बताया कि उन्होंने 16 जुलाई को थाना सदर बल्लभगढ़ एरिया में छीना झपटी की वारदात को अंजाम दिया था जिसमें आरोपियों ने एक मोबाइल फोन और 11 सो रुपए क्षेत्र से छीने थे।

आरोपी पवन को पुलिस ने थाना आदर्श नगर एरिया से एक देसी पिस्तौल 315 बोर सहित गिरफ्तार किया है जिसमें आरोपी ने बताया कि वह यूपी से खरीद कर लाया था ताकि पिस्तौल का वारदात के समय इस्तेमाल किया जा सके।

आरोपी मोहित को पुलिस ने बटन दार चाकू सहित थाना सदर बल्लभगढ़ के एरिया से गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में आरोपी पवन ने बताया कि उसने दिनांक 16 जुलाई को एक मोटरसाइकिल पल्सर को थाना कोतवाली के क्षेत्र से चोरी किया था जिसका मुकदमा थाना कोतवाली में दर्ज है।

आरोपियों ने बताया कि वह सभी साथ रहते हैं तीनों नशा करने के आदी है नशा के लिए वारदात को अंजाम देते हैं। आरोपी पवन ओला उबर की गाड़ी भी चलाता है।

पुलिस ने आरोपियों से एक देसी पिस्टल, मोटरसाइकिल, बटन दार चाकू, एक मोबाइल फोन तथा 1100  रुपए नगद बरामद किए गए हैं।

आरोपियों को आज पुलिस टीम ने अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

No comments :

Leave a Reply