HEADLINES


More

सरकार के सहयोगी जीतनराम मांझी और मुकेश मल्‍लाह ने पप्‍पू यादव की गिरफ्तारी का किया विरोध

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 11 May 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 पटना: 

बिहार के लोकप्रिय नेता पप्‍पू यादव (Pappu Yadav) की गिरफ्तारी मामले में नीतीश कुमार सरकार (Nitish Kumar Government) में अलग-अलग राय सामने आई है.


नीतीश सरकार में दो सहयोगी जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) और मुकेश मल्लाह (Mukesh Sahani) ने पप्पू यादव की गिरफ़्तारी का विरोध किया है. पप्‍पू की गिरफ्तारी को लेकर‍ विरोध जताते हुए पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने कहा, 'कोई जनप्रतिनिधि यदि दिन-रात जनता की सेवा करे और उसके ऐवज़ में उसे गिरफ़्तार किया जाए ऐसी घटना मानवता के लिए ख़तरनाक है.' नीतीश सरकार में मंत्री मुकेश मल्‍लाह/साहनी ने भी इस मामले में जीतनराम मांझी की ही तरह राय जताई है. मुकेश ने ट्वीट किया, 'जनता की सेवा ही धर्म होना चाहिए. पप्‍पू यादव को गिरफ्तार करना असंवेदनशील है.'

पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी (जाप) के अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को मंगलवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने खुद ट्वीट करके यह जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है, 'मुझे गिरफ्तार कर पटना के गांधी मैदान थाना लाया गया है.' जानकारी के मुताबिक उन पर सरकारी काम में बाधा डालने और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप है.

No comments :

Leave a Reply