HEADLINES


More

तहसील कार्यालयों में काम निरंतर जारी - यशपाल

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 12 May 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 12 मई - उपायुक्त यशपाल ने बताया कि कोरोना के बावजूद भी फरीदाबाद जिला के तहसील कार्यालयों में जमीन, प्लॉट या फ्लैट इत्यादि की रजिस्ट्री का कार्य चल रहा है लेकिन इसमें कोविड-19 प्रोटोकॉल का पूरा ध्यान रखा जा रहा है ।


 उन्होंने बताया कि कोविड-19 संक्रमण के चलते सरकार द्वारा समय-समय पर जारी किए गए विभिन्न मानक संचालन प्रक्रियाओं का पालन करते हुए फरीदाबाद जिला की तहसीलों में पंजीकरण कार्य( रजिस्ट्रेशन ऑफ़ डीड्स ) को रोका नहीं गया है और पंजीकरण का कार्य निरंतर जारी रखा जा रहा है ताकि लोगों को किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत न हो। 
उन्होंने बताया कि हरियाणा के वित्त आयुक्त  और राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव श्री संजीव कौशल ने सभी ज़िला के उपायुक्तों को पत्र भी जारी किया है। जारी किए गए पत्र के अनुसार बताया गया है कि तहसीलों में कर्मचारियों और उप-रजिस्ट्रारों की अनुपलब्धता के बारे में विभिन्न जिलों के नागरिकों से शिकायतें भी प्राप्त हो रही हैं।   सभी उपायुक्तों को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है कि सभी तहसील कार्यशील हो और कर्मचारियों की अनुपलब्धता के कारण पंजीकरण का कार्य प्रभावित नहीं होना चाहिए।

No comments :

Leave a Reply