HEADLINES


More

वेतन को लेकर सफाई कर्मचारियों ने निगम आयुक्त के खिलाफ की नारेबाजी

Posted by : pramod goyal on : Monday 19 April 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 19 अप्रैल : नगर निगम में आज तक कर्मचारियों को वेतन न मिलने से गुस्साएं सफाई कर्मचारियों ने आज छठे दिन भी लगातार विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन की अध्यक्षता सफाई कर्मचारी यूनियन के प्रधान बलबीर बालगुहेर ने की तथा मंच का संचालन सोमपाल झिंझोटिया ने किया।

इस मौके पर उपस्थित कर्मचारियों को संबोधित करते हुए प्रधा

न बलबीर बालगुहेर ने कहा कि नगर निगम के सफाई कर्मचारियों को वेतन नहीं मिला और नगर निगम के सफाई कर्मचारी काफी नाराज व क्रोधित दिख रहे हें इनकी नाराजगी को देखकर सफाई कर्मचारी यूनियन पिछले 9 अप्रैल 2021 से नगर निगम के गेट पर वेतन की मांग को लेकर लगातार आन्दोलन कर रही है, लेकिन बड़े दुख की बात है कि निगम के अधिकारी प्रदर्शन को समाप्त करने की बजाय छुट्टी पर चले जाते हैं या फिर अपने दफ्तर को बन्द करके बाहर चले जाते हैं लेकिन सफाई कर्मचारी इन बातों से पीछे नहीं हटेंगे और कल 20 अप्रैल को निगम मुख्यालय पर झाडू प्रदर्शन करेंगे और अधिकारियों के खिलाफ  नारेबाजी करते हुए घेराव करेंगे। उन्होंने कहा कि इससे पहले सफाई कर्मचारी यूनियन ने गत 9 अप्रैल को अपनी मांगों का 21 सूत्रीय मांग पत्र दिया है अगर प्रशासन ने समय रहते मांगों का समाधान नहीं किया तो यूनियन हड़ताल पर चली जाएगी और इसकी पूरी जिम्मेवारी निगम प्रशासन की होगी।

इस मौके पर कर्मचारी नेता श्रीनंद ढिकोलिया, गुरचरण खाडिया, नानकचंद, जितेंद्र, दान सिंह, नरेश भगवाना, जगदीश बालगुहेर, बल्लू,  मुकेश सन्नू राम, देशराज डाबर, सूरज वीर, वीरेंद्र भंडारी, दीपक तमोली, रविंद्र टांक, सुरेश मेनादे, देवेंद्रउ, बीना, सत्तो व कमलेश आदि उपस्थित रहे।

No comments :

Leave a Reply