HEADLINES


More

मानव सुपर-21आई०आई०टी०के छात्रों को आई०आई०टी० की क़िताबें वितरित की

Posted by : pramod goyal on : Saturday 11 August 2018 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद,11, अगस्त,
आज शनिवार रोटरी क्लब, ग्रेस की तरफ से मानव सुपर-21आई०आई०टी०के छात्रों को आई०आई०टी० की क़िताबें वितरित की। रोटरी क्लब, ग्रेस के प्रधान सतीश गुप्ता की अध्यक्षता में रोटरी की पूरी टीम द्वारा मानव
सेवा समिति के सैक्टर-10 स्थित कार्यालय मानव भवन में आयोजित इस कार्यक्रम में 31 बच्चों को फिजिक्स, कैमिस्ट्री एवं मैथ की किताबें प्रदान की।
इस अवसर पर रोटेरियन सतीश गुप्ता ने मानव सेवा समिति द्वारा जरूरतमंद परिवारों के मेधावी छात्रों की उच्च शिक्षा में मदद करने के लिए चलाए जा रहे इस मानव सुपर 21,आई०आई०टी० कोचिंग कार्य योजना की भरपूर प्रशंसा करते हुए बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की व कहा कि रोटरी क्लब, ग्रेस की तरफ से आगे भी इस कोचिंग सेंटर के लिए हर समय मदद की जाएगी।
आज के कार्यक्रम में रोटरी क्लब, ग्रेस के योगेश अग्रवाल,बी.एल. गुप्ता, मनोज अग्रवाल, अरुण बजाज, गौतम चौधरी,हरीश मित्तल,रवि गर्ग, भव्य तायल, अनुभव महेश्वरी, संदीप मितल सहित मानव सेवा समिति के पवन गुप्ता, कैलाश शर्मा, सुरेन्द्र जग्गा, अरूण आहुजा, रोशन लाल बोरड़, केदारनाथ अग्रवाल एवं बांके लाल सितोनी ने भाग लेकर कार्यक्रम को सफल बनाने में योगदान प्रदान किया।

No comments :

Leave a Reply