HEADLINES


More

गांव भतौला में युवक की हत्या करने वाले निकले उसकी ही परिजन

Posted by : pramod goyal on : Thursday 19 July 2018 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद के गांव भतौला के बंद मकान में युवक की सड़ी - गली लाश मिलने से गांव में दहशत का माहौल बन गया. मृतक युवक का नाम मनीष चंदीला है जो पिछले सात दिन से लापता था और यह युवक इसी
गांव का ही रहने वाला था। पुलिस ने मामले में खुलासा करते हुए बताया कि गांव के दो लोगों ने मृतक को पैसे देने के बहाने बुलाकर बंधक बनाकर फिरौती के लिए उसकी हत्या की थी। मृतक की उम्र 17 साल थी और वह ग्यारवी कक्षा में पढता था। पुलिस ने दोनेा आरोपियों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। 
 गांव भतौला का खाली पड़ा दिखाई दे रहा वही मकान है जिसमे पिछले एक हफ्ते से लापता हुए 17 वर्षीय युवक मनीष चंदीला का शव बरामद हुआ है. दरअसल मामला कुछ इस कदर है की भतौला गांव का निवासी  मृतक युवक मनीष 11 जुलाई को अपनी मोटरसाइकिल से घर से निकला था लेकिन वह दोबारा लौटकर घर नहीं पहुंचा। घर वालो में मनीष की खूब तलाश की लेकिन आखिर थक हारकर उन्होंने अपनी शिकायत पुलिस में दे दी. पिछले एक हफ्ते से पुलिस भी कोई सुराग नहीं लगा पायी थी. लेकिन गांव के ही बंद मकान से जब बदबू निकलनी शुरू हुई तो पुलिस को सूचना दी गयी और जब पुलिस ने मकान के अंदर जाकर देखा तो वहां रजाई में बंधा हुआ मनीष का शव बरामद हुआ. पिछले एक हफ्ते में बंद मकान में रजाई से लिपटा हुआ शव सढ़ गल चुका था और शव पर चोटों के निशाँन भी पाए गए.  फिलहाल परिजन भी समझ नहीं पा रहे है की आखिरकार मनीष की ह्त्या किसने और क्यों की ? 

No comments :

Leave a Reply