HEADLINES


More

मकान पर ईंट पत्थरों से किया हमला, बेखौफ हमलावरों का आंतक हुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद

Posted by : pramod goyal on : Thursday 19 July 2018 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
फरीदाबाद के गांव छांयसा में अज्ञात हमलावरों ने देर रात एक मकान पर ईंट पत्थरों से हमला कर दिया। बेखौफ हमलावरों का आंतक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। सीसीटीवी कैमरे में कैद दो युवकों ने पहले मकान पर प
त्थर बरसाये और फिर बाहर खडी टाटा गाडी के शीशे तोड डाले। घंटों तक दो अज्ञात हमलावरों ने घर के बाहर जमकर उत्पात मचाया। पीडित परिवार ने डर की बजह से मकान का दरवाजा नहीं खोला और 100 नम्बर पर पुलिस को दी सूचना देकर अपनी जान बचाई।
शराब के नशे में दुत्त ईंट पत्थरों से टाटा गाडी के शीशे तोडते हुए तस्वीरों में दिखाई दे रहे ये दो युवक अज्ञात हमलावर हैं जिन्होंने देर रात को फरीदाबाद के गांव छांयसा में रहने वाले एक परिवार पर ईंट पत्थरों से हमला बोल दिया। पहले हमलावरों ने मकान पर ईंट पत्थर बरसाये जिससे मकान के शीशे टूट गये उसके बाद जब मकान में मौजूद परिवार के लोगों ने दरवाजा नहीं खोला तो फिर हमलावरों ने घर के बाहर खडी टाटा 407 गाडी के शीशे तोडना कर दिये, घंटों में नशे में उत्पात मचाने के बाद हमलावरों ने गाडी के पूरे शीशे तोड दिये। हमलावर युवकों का जानलेवा हमला देखकर पीडित परिवार ने 100 नम्बर पर पुलिस को सूचना दी, पुलिस को आते देख हमलावार भाग निकले। 
पीडित परिवार के सदस्यों की माने तो उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं हैं और वह न ही हमला करने वाले युवकों को पहचानते हैं उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी है पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

No comments :

Leave a Reply