HEADLINES


More

पुलिस आयुक्त ओपी सिंह वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मियों से हुए रूबरू

Posted by : pramod goyal on : Thursday 6 May 2021 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त श्री ओपी सिंह कोरोना संक्रमित हुए पुलिसकर्मियों को प्रोत्साहित करने के लिए आज वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से उनके साथ रूबरू हुए और उनके जल्द ठीक होने की कामना की।


पुलिस आयुक्त ने पुलिसकर्मियों को प्रोत्साहित करते हुए उन्हें शाबाशी दी और कहा कि विकट परिस्थितियों में लोगों की सहायता करने में यदि किसी का नाम आएगा तो सबसे पहले यह वह पुलिसकर्मी होंगे जो लोगों की सुरक्षा करते हुए खुद संक्रमित हो गए।

लोगों की सेवा में समर्पित फरीदाबाद पुलिस के एक एसपीओ श्री महावीर की मृत्यु हो चुकी है जिस पर संवेदना जाहिर करते हुए पुलिस आयुक्त ने कहा कि उनके बलिदान को हमेशा याद रखा जाएगा और उनके परिवार की हर संभव मदद की जाएगी।

फरीदाबाद पुलिस के संक्रमित 226 पुलिसकर्मियों में 25 पुलिसकर्मी ठीक हो चुके हैं और उन्होंने ठीक होने के पश्चात अपना प्लाज्मा दान करने की इच्छा जाहिर की है।

पुलिस आयुक्त ने प्लाज्मा दान करने वाले पुलिसकर्मियों को शाबाशी देते हुए कहा कि संक्रमित होने के बाद भी हमारे पुलिसकर्मी लोगों की मदद कर रहे हैं और  प्लाज्मा दान करके वह अन्य कई जिंदगियां बचाने की कोशिश कर रहे हैं इसके लिए उन्हें अपने पुलिसकर्मियों पर गर्व है।

पुलिस कर्मियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस आयुक्त ने संक्रमित हुए सभी पुलिसकर्मियों को ठीक होने के लिए आवश्यक दवाएं और प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए आवश्यक जड़ी बूटियां ग्रहण करने की हिदायत दी।

पुलिस आयुक्त ने संक्रमित हुए सभी पुलिसकर्मियों के जल्द ठीक होने की कामना की और अपने और अपने परिवार का ध्यान रखने की हिदायत के साथ ही वीडियो कॉन्फ्रेंस को समाप्त किया गया।

No comments :

Leave a Reply