HEADLINES


More

जीजा के नाम पर बदमाशी करने वाले शातिर अपराधी को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Sunday 10 January 2021 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 ने शहर में लड़ाई झगड़ा करने और जान से मारने की कोशिश करने के जुर्म में एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।


गिरफ्तार आरोपी की पहचान तिगांव निवासी नरेंद्र उर्फ निंदर के रूप में हुई है। आपको बताते चलें कि क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 को सूचना मिली थी कि फरीदाबाद जिले में कई वारदातों को अंजाम देने वाला शातिर अपराधी थाना सेक्टर 31 इलाके में घूम रहा है। जिस पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को टीम गठित कर मौके पर रेड कर गिरफ्तार किया गया है।

तलाशी के दौरान आरोपी से एक पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस पुलिस को बरामद हुए हैं जिस पर आरोपी के खिलाफ थाना सेक्टर 31 में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया है।

प्रभारी क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का जीजा रणदीप भाटी यूपी का रहने वाला है जोकि सुंदर भाटी गैंग का एंटी है। आरोपी के जीजा पर फिरौती और मर्डर की सुपारी के तहत कई मामले दर्ज हैं।

गिरफ्तार आरोपी अपने जीजा रणदीप भाटी के नाम पर गुंडागर्दी करता है जिस पर फरीदाबाद और यूपी में 1 दर्जन से अधिक लड़ाई झगड़े हुए जान से मारने की कोशिश करने के तहत मामले दर्ज है जिनमें आरोपी कई बार जेल भी जा चुका है। पुलिस ने आरोपी से एक पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस बरामद कर आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

No comments :

Leave a Reply