HEADLINES


More

अनिल विज ने दिए सीआईडी चीफ को चार्जशीट करने के आदेश

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 21 January 2020 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//
चंडीगढ़।
सीआईडी को लेकर चल रही खींचतान के बीच एक खबर यह भी है कि गृह मंत्री अनिल विज राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने के लिए दिल्ली रवाना हो गए हैं। मुख्यमंत्री मनेाहर लाल उनसे पहले दिल्ली रवाना हो चुके हैं। दोपहर करीब एक बजे सीएम दिल्ली के लिए रवाना हुए। जिसके बाद स्टेट हेलीकॉप्टर चंडीगढ़ आया और अनिल विज उससे रवाना हुए।
इस दौरान विज ने अपनी गाड़ी दिल्ली मंगवा ली है। अब देखना यह है कि वे सीएम के साथ हेलीकॉप्टर से मंगलवार को वापस आएंगे या फिर सड़क मार्ग से। सीएम मनोहर लाल को लेकर हेलीकॉप्टर मंगलवार सुबह निकलेगा। सीएम और विज दोनों की ही राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात भी होगी। ऐसे में यह भी संभव है कि सीआईडी को लेकर भी चर्चा हो, क्योंकि इस विवाद को भी लंबा समय हो चुका है।

मुख्यमंत्री ने आज ही चंडीगढ़ में यह बयान दिया है कि जल्द ही इसका निपटारा हो जाएगा। ऐसे में समस्या का हल क्या निकलेगा इस पर सबकी निगाह है। सरकार का मानना है कि हल ऐसे निकले कि किसी को कोई नुकसान न हो। बहरहाल दिल्ली से दोनों नेताओं के लौटने के बाद ही तस्वीर साफ होगी। आम तौर पर स्टेट हेलीकॉप्टर से मंत्री नहीं जाते हैं। सीएम और गर्वनर ही स्टेट हेलीकॉप्टर से जाते हैं या फिर सीएम की मंजूरी से ही मंत्री गण जा पाते हैं। विज ने शाम करीब साढ़े चार बजे पिंजौर हवाई पट्टी से उड़ान भरी है।

No comments :

Leave a Reply