HEADLINES


More

बसपा प्रदेश अध्यक्ष की हत्या के विरोध में फरीदाबाद इकाई ने राष्ट्रपति के नाम दिया ज्ञापन

Posted by : pramod goyal on : Monday 8 July 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद। बहुजन समाज पार्टी जिला फरीदाबाद इकाई ने तमिलनाडु के प्रदेश अध्यक्ष श्री के आर्मस्ट्रांग की निर्मम हत्या के विरोध में जिला उपायुक्त फरीदाबाद के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति भारत सरकार के नाम ज्ञापन सौंप कर हत्यारों को फांसी देने की मांग की, और पूरे देश में लचर कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए। 

बसपा कार्यकर्ताओं ने तमिलनाडु सरकार औ

र केंद्र सरकार के विरोध में नारेबाजी की, और दलितों पर हो रहे अत्याचार और हत्याओं को रोकने के लिए अपना आक्रोश जाहिर किया। साथ ही इस मामले की जांच सीबीआई से करने की मांग की। 
हरियाणा प्रदेश महासचिव मनोज चौधरी और सरदार उपकार सिंह जिला अध्यक्ष फरीदाबाद के नेतृत्व में सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने 05 जुलाई 2024 को तमिलनाडु में बहुजन समाज पार्टी के कर्मठ एवं समर्पित नेता व प्रदेश अध्यक्ष "श्री के आर्मस्ट्रांग" की उनके चेन्नई आवास के बाहर की गई जघन्य हत्या की कड़ी निन्दा करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।इस अवसर पर जिला प्रभारी टीकम सिंह गौतम, एडवोकेट एन पी सिंह बघेल, जिला कोषाध्यक्ष बृजभूषण कर्दम, शिवलाल, विधानसभा अध्यक्ष महावीर सिंह, रमेश कश्यप, राम सकल, के एल गौतम, सूबेदार इंद्रसेन, डॉ राम सिंह, जितेंद्र गौतम, गौरव कुमार, राजवीर सिंह बालाजी, मनजीत सिंह, अजीत बौद्ध, विजय दूधोला, करण सिंह, ओमप्रकाश ठेकेदार, गुरदयाल गौतम, विक्रम सिंह, कैलाश, मोहनलाल सम्राट, आकाश गौतम, धर्मवीर, बसपा नेता इकराम खान, सहित सभी बसपा पदाधिकारियों ने पीड़ित परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की। 
श्री चौधरी ने कहा केंद्र की भाजपा सरकार और प्रदेश की सरकारों की दलित विरोधी नीतियों के कारण पूरे देश में दलितों पर अत्याचार और उनकी हत्याओं के मामले बढ़ रहे हैं। यह आति निन्दनीय है। उन्होंने कहा बहन मायावती की सरकार में पूरे प्रदेश में अमनचैन और सुशासन था, मगर आज देश में आम जनता सुरक्षित नहीं है। 
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष सरदार उपकार सिंह ने कहा जिस प्रदेश मे प्रदेश स्तरीय नेता की हत्या हो जाती है। वहां की कानून व्यवस्था कितनी खराब होगी। उन्होंने कहा फरीदाबाद में भी लगातार कानून व्यवस्था की लचर हालात है। यहां भी दलित, शोषित - वंचित समाज के लोग उत्पीड़न का शिकार होते रहते है। हरियाणा की आम - जनता अपने आप को काफी असुरक्षित महसूस कर रही। उन्होंने कहा तमिलनाडु प्रदेश बीएसपी अध्यक्ष की जघन्य हत्या को अंजाम देने वाले हत्यारों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

No comments :

Leave a Reply