HEADLINES


More

नवनियुक्त सदस्यों ने उद्योग एवं श्रम मंत्री मूलचंद शर्मा का किया आभार प्रकट

Posted by : pramod goyal on : Sunday 7 July 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद/बल्लभगढ़, 07 जुलाई। ईएसआई हरियाणा स्टेट रीजनल बोर्ड के नवनियुक्त सदस्यों ने उद्योग एवं श्रम मंत्री श्री मूलचंद शर्मा का आभार प्रकट किया है।

बता दे कि हरियाणा के उद्योग एवम् श्रम मंत्री मूलचंद शर्मा की स्वीकृति के बाद हरियाणा सरकार के श्रम विभाग द्वारा बल्लभगढ़ निवासी दयाचंद यादव उद्योगपति और फरीदाबाद सेक्टर-8 निवासी वजीर डागर कर्मचारी नेता को ईएसआईसी  हरियाणा स्टेट का रीजनल बोर्ड का मेम्बर नियुक्त किया गया है।

वजीर डागर और दयाचंद यादव ने केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर और कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा का आभार व्यक्त किया है।

उन्होंने कहा की सरकार ने जो जिम्मेदारी उनको दी है उसे वे ईमानदारी के साथ निभाएँगे ताकि कर्मचारी और मजदूर वर्ग को लाभ मिल सके उन्होंने कहा कि मजदूर वर्ग के हितों के लिए पूरी शिद्दत के साथ कार्य करेंगे।

पूर्व पार्षद एवं उद्योगपति दयाचंद यादव ने कहा कि आज बल्लभगढ़ के गणमान्य लोगों के साथ कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा का धन्यवाद प्रकट किया है।

दयाचंद यादव ने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है जब ईएसआईसी हरियाणा स्टेट रीजनल बोर्ड में बल्लभगढ़ से सदस्य नियुक्त किए गए हैं।

इस मौके पर टिपर चंद शर्माआनंदपाल राठीसुभाष चौधरीधर्मपाल यादवआजाद सिंह छिकारारिछपाल लंबा


No comments :

Leave a Reply