HEADLINES


More

कुनाल भडाना हत्या कांड में अपराध शाखा डीएलएफ की टीम ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 3 July 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- बता दे कि 30 जून को समय करीब रात 11.15 बजे नजदीक मस्जिद चौक एनआईटी में कुनाल भडाना (32) वासी डबुआ पाली रोड गांव नवादा कोह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिस संबंध में थाना डबुआ में मामला दर्ज किया गया। मामले की संगिन्ता को देखते हुए पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य द्वारा अभियोग का अंनुसंधान अपराध शाखा DL


F को सौपा गया। जिसपर पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेंन्द्र कुमार मीणा के मार्गदर्शन व एसीपी क्राइम अमन यादव के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा DLF की टीम के द्वारा मामले में कारगर कार्रवाई करते हुए दो सगे  भाई सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर सफलता हासिल की है।


प्रेस वार्ता के दौरान एसीपी अमन यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में गांव कोट निवासी विजय सिंह (48) व विरेन्द्र उर्फ बिल्लू (40) हाल एसजीएम नगर तथा एसजीएम नगर निवासी रमेश (42), प्रदीप उर्फ कालू (34) तथा संदीप उर्फ सैंडी का नाम शामिल है। अपराध शाखा टीम के द्वारा आरोपियो को अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर गांव बड़खल एरिया से गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ मृतक के भाई ज्योतेन्द्र उर्फ रिन्कू की शिकायत पर गोली मारकर हत्या करने की धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया था। 

  आरोपियो से पूछताछ में सामने आया कि 29 जून को रोहित व आरोपी प्रदीप उर्फ कालू का आपस में किसी बात को लेकर SGM नगर फरीदाबाद में गाली गलौच हुई थी। इसी बात को लेकर 30 जून को रोहित ने प्रदीप उर्फ कालू को फोन किया, जिनकी फोन पर गाली गलौच हुई इसी दौरान प्रदीप उर्फ कालू ने आरोपी विजय सिंह को कोन्फ्रैंस काल पर ले लिया और बातों बातों में दोनों पक्षों के बीच गाली गलौच बढ़ गई, जो रोहित ने अपना फोन कुनाल भडाना को दे दिया। कुनाल भडाना व विजय सिंह की भी आपस में कहासुनी हुई, जिसपर विजय सिंह द्वारा अपने भाई विरेन्द्र उर्फ बिल्लू व अन्य साथी सन्दीप उर्फ सैन्डी, प्रदीप उर्फ कालू व रमेश को साथ लेकर अपनी कार स्विफ्ट में मस्जिद चौक पर आया जहां पर कुनाल वगैरा खडे हुए थे। मस्जिद चौक पर दोनों पक्षों के बीच कहा सुनी हुई जहां पर विजय सिंह ने अपने लाइसेंसी हथियार से कुनाल भडाना को गोली मार दी, गोली लगने से कुनाल की मृत्यु हो गई।  
 
अपराध शाखा टीम ने आरोपियो को मामले में पूछताछ के लिए व लाइसेंसी हथियार, वारदात में प्रयोग गाडी की बारमदगी के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया है।  

No comments :

Leave a Reply