HEADLINES


More

बस में ठूस-ठूस कर भरी थी 300 सवारियां

Posted by : pramod goyal on : Monday 8 July 2024 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 स्लीपर बस में करीब 300 सवारियों को ठूस-ठूस कर भरा हुआ था। बस में सवार कई लोग बेहोश भी हो गए थे। ओवरलोड बस का करनाल के जीटी रोड पर शॉकर टूट गया, जब सवारियां बस से बाहर आई तो पूरी सड़क लोगों से भर गई। किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दी। 

मौके पर पहुंची तरावड़ी पुलिस सवारियां गिनने लगी तो उनके भी होश उड़ गए। बस में सवार लोगों ने पुलिस को अपनी परेशानी बताई। इसके बाद पुलिस ने बस को कब्जे में लिया और सवारियों को अन्य तीन बसें बुलाकर उन्हें रवाना किया।

यात्रियों ने बताया कि उनमें किसी को बिहार जाना था तो किसी को यूपी जाना था। धान लगाने का सीजन खत्म होने पर वह अपने घर जा रहे थे। अंबाला में उन्हें शिव शक्ति टूर ट्रेवल्स के नाम से टिकट काटी गई। जिसमें उन्हें बताया कि फुल एसी स्लीपर बस है। एक सवारी का किराया दो हजार रुपये बताया। वह उनकी बातों में आ गए। उन्होंने बस नहीं दिखाई बोले बस थोड़ा दूर खड़ी है। वह ऑटो में उन्हें बस के पास लेकर गए तो देखा कि वहां यात्रियों की लंबी लाइन लगी हुई है और उन्हें लक्ष्य टूर ट्रेवल्स यूपी नंबर की एक ही बस में बैठाया जा रहा है। बस में 80 सीटें थी और उसमें बच्चे, महिलाएं, पुरुष व बुजुर्गों सहित करीब 300 सवारियां बैठाई जा रही थी। सभी को उसी बस में डरा धमकाकर ठूस दिया।


No comments :

Leave a Reply