HEADLINES


More

नाबालिक लडकी को अगवा कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 11 June 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद-11 जून, पुलिस उपायुक्त सेन्ट्रल जसलीन कौर के द्वारा दिए गए दिशा निर्देशानुसार कार्रवाई करते हुए थाना पल्ला की पुलिस टीम चौकी नवीन नगर ने अ


पराध शाखा KAT की मदद से नाबालिक लडकी को बरामद कर, नाबालिक लडकी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। 


पुलिस प्रवक्ता ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी नाबालिक लडकी को 3 मई की सुबह को अगवा कर ले गया था। परिजानों के द्वारा काफी तलाश करने पर लडकी नही मिली तो पुलिस चौकी नवीन नगर में सूचना दी।  जिसका संबंधित धाराओं में थाना पल्ला में मुकदमा दर्ज कर नाबालिक लडकी (17) की तलाश की जा रही थी। पुलिस चौकी नवीन नगर ने अपराध शाखा KAT की मदद(तकनीकी) से नाबालिक लडकी को बरामद कर, आरोपी लडका रोशन उर्फ रोहित (20) वासी मीठा पुर बदरपुर बॉर्डर को फरीदाबाद एरिया से गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी की लडकी के साथ पहचान सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी। जो आरोपी लडकी को 3 मई की सुबह अगवा कर अपने साथ पहले तो गुजरात लेकर गया था। कुछ दिन बाद वहा से आरोपी लडकी को गौरखपुर उत्तर प्रदेश लेकर गया वहा से दिल्ली लेकर आया अब फरीदाबाद आ गया था। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया। 

No comments :

Leave a Reply