HEADLINES


More

एक्सीडेंट मामले में दुसरा ड्राइवर पेश करके पुलिस को गुमराह करने वाले दोनों आरोपियो को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Friday 28 June 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- बता दे कि 29 अप्रैल को दयानन्द निवासी शिव कॉलोनी बल्लबगढ़ अपनी बटी दिशा का जन्मदिन मनाने के लिए अपने परिवार सहित स्कूटी पर टाऊन पार्क सेक्टर-12 आया था। जब वह टाऊन पार्क सेक्टर-12 से कुछ दुरी पर ही पहूंचा तभी स्कूटी में एक थार चालक ने टक्कर मारी और दयानन्द अपने परिवार के साथ सड़क पर गिर गया। थार गाडी चालक मौके


से टक्कर मार कर फरार हो गया। मौके पर पुलिस व आमजन की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। दिशा(1 वर्ष) की मौके पर ही मृत्यु हो गई तथा दयानन्द की अस्पताल में 29 अप्रैल को ईलाज के दौरान मृत्यु हो गई तथा उसकी पत्नी दिव्या की भी ईलाज के दौरान ही मृत्यु हो चुकी है। उसकी बेटी भूमी पैर में फ्रैक्चर है। 


पुलिस प्रवक्ता ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस टीम ने आरोपी धर्मवीर वासी गांव फरीदापुर को मामले में गिरफ्तार किया था। जिसमें आरोपी के ब्यान दर्ज किए गए थे। ब्यान लेने के दौरान आरोपी धर्मबीर पर पर शक हुआ। जिस पर मामले की पुनः जांच की गई। जांच के दौरान तकनीकी सहायता के माध्यम से पता चला कि धर्मवीर ने एक्सीडेंट नही किया। जयप्रकाश ने एक्सीडेंट किया था। जिसपर मुख्य आरोपी जयप्रकाश को पूछताछ के लिए थाना में बुलाया गया। पूछताछ के दौरान सामने आया कि आरोपी जयप्रकाश ही थार गाडी को चला रहा था और एक्सीडेंट करके मौके से फरार हो गया था।  

आरोपी धर्मबीर से पूछताछ में पाया गया कि जयप्रकाश शुगर और बीपी का मरीज है। आरोपी धर्मबीर का आरोपी जयप्रकाश के साथ पारिवारिक संबंध है। जिसके कारण वह उसके बहकावे में आ गया था। आरोपी जयप्रकाश से पूछताछ में सामने आया कि वह 29 अप्रैल को वह थार गाडी चला रहा था। गाडी अधिक स्पीड में होने के कारण उससे स्कूटी सवार में टक्कर लग गई थी। मौके पर डर के कारण दोबारा से स्कूटी में टक्कर मार कर मौके से फरार हो गया था और योजना के तहत आरोपी धर्मवीर को पुलिस के सामने पेश किया था।
मामले में पुलिस को गुमराह करने के संबंध में व योजना के तहत दुसरा आरोपी पेश करने के संबंध में धाराएं जोडी गई है।    

पुलिस टीम ने दोनों आरोपियो को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर जेल भेजा गया। 

No comments :

Leave a Reply