HEADLINES


More

गंगा शंकर मिश्र के आकस्मिक निधन पर डॉ. अजय तिवारी ने किया शोक व्यक्त

Posted by : pramod goyal on : Saturday 22 June 2024 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के हरियाणा प्रांत संपर्क प्रमुख गंगा शंकर मिश्र के आकस्मिक निधन पर भारतीय प्रवासी परिषद् के राष्ट्रिय अध्यक्ष डॉ.अजय तिवार ने गहरा दुख व्यक्त किया है। श्री तिवारी ने कहा कि मिश्र का निधन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ संगठन और समाज के लिए एक बड़ी क्षति है।


राष्ट्रिय अध्यक्ष डॉ.अजय तिवारीने कहा कि गंगा शंकर मिश्र एक बहुत ही व्यहार कुशल व्यक्ति थे उनसे हमारा पारिवारिक लगाव रहा वे सेक्टर -8 में अपने परिवार सहित रहते थे और इंडियन आयल से सेवा निवित थे वह बाल्याअवस्था से ही रास्ट्रीय सेवक संघ के प्रमुख थे। गंगा शंकर मिश्र कर्मठ और ऊर्जावान व्यक्ति थे, जिन्होंने संघ के सिद्धांतों और विचारधारा को समाज के हर वर्ग तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। गंगा शंकर मिश्र का जीवन संघ के प्रति समर्पित रहा और उन्होंने अपने कार्यकाल में अनेक युवाओं को राष्ट्र सेवा के मार्ग पर चलने का रास्ता दिखाया है।

वही भारतीय प्रवासी परिषद् के राष्ट्रिय महासचिव एवं मीडिया सलाहकार मोहन तिवारी ने कहा कि गंगा शंकर मिश्र के नेतृत्व और मार्गदर्शन ने समाज के हर वर्गों को संगठित और प्रेरित करने का काम किया है। आगे उन्होंने कहा है कि मिश्र कि यादें और उनका समाज के प्रति योगदान सदैव प्रेरणा स्रोत बने रहेंगे।

डॉ.अजय तिवारी ने कहा कि मिश्र जी की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है साथ ही उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि यह समय उनके और उनके परिवार के लिए अत्यंत दुखद है, उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है। 

No comments :

Leave a Reply