HEADLINES


More

राहुल गांधी ने जब पीएम मोदी से मिलाया हाथ

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 26 June 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 नई दिल्‍ली:

भाजपा सांसद ओम बिरला 18वीं लोकसभा के अध्यक्ष चुन लिये गए हैं.  स्‍पीकर चुने जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्‍पीकर ओम बिरला की सीट पर आए और उन्‍हें बधाई दी. ये परंपरा रही है कि सदन के नेता यानि प्रधानमंत्री और नेता विपक्ष, लोकसभा अध्‍यक्ष पद के लिए चुने गए सांसद को उनकी सीट से लेकर अध्‍यक्ष की कुर्सी तक लेकर जाते हैं. सांसद ओम बिरला को जब अध्‍यक्ष चुना गया, तो इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी और नेता विपक्ष राहुल गांधी उनकी सीट तक गए.  इस दौरान पीएम मोदी और राहुल गांधी ने हाथ मिलाया. यह एक ऐतिहासिक पल था.  

पीएम मोदी और राहुल गांधी ने हाथ मिलाया और फिर लोकसभा के सांसद ओम बिरला को अध्‍यक्ष के आसन तक लेकर गए. यहां पहुंचने के बाद पीएम मोदी और राहुल गांधी ने फिर एक बार ओम बिरला को अध्‍यक्ष चुने जाने को लेकर बधाई दी और हाथ मिलाया

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भाजपा सांसद ओम बिरला को लोकसभा अध्यक्ष के रूप में निर्वाचित करने के लिए प्रस्ताव पेश किया था. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ओम बिरला के लोकसभा अध्यक्ष चुने जाने पर कहा कि हमारा विश्वास है कि आप (ओम बिरला) आने वाले पांच साल तक हम सभी का मार्गदर्शन करते रहेंगे. 


No comments :

Leave a Reply