HEADLINES


More

थाना सेन्ट्रल की टीम ने लडाई-झगडा, हत्या के प्रयास के मामले में 4 आरोपियो को किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Saturday 29 June 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- बता दे कि वारदात 20 जून सुबह की है। घायल लडका विशाल के पिता राजकुमार वासी गांव करीमपुर पलवल ने अपनी शिकायत में बताया कि उसका लडका विशाल अजरौंदा में DOMPROS CONSULAINTS PVT LTD मे नौकरी करता है। जो प्रतिदिन की तरह 20 जून को नौकरी के लिए कम्पनी में आया था। कम्पनी से शिकायतकर्ता को फोन पर सूचना मिली कि उसके लडके के साथ किसी ने लडाई-झगडा कर चोट पहुंचाई है जो अब बीके अस्पताल में भर्ती है। जिसकी शिकायत पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। पुलिस टीम ने डॉक्टर से राय लेक


र हत्या के प्रयास की धारा ईजाद की गई। मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस उपायुक्त सेन्ट्रल जैसलीन कौर द्वारा तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए गए। जिसपर कार्रवाई करते हुए थाना पुलिस टीम ने 4 आरोपियो को गिरफ्तार किया है। 


पुलिस प्रवक्ता ने मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपियो की पहचान सीसीटीवी के माध्यम से हुई है जिसमें गिरफ्तार आरोपियों में राहुल, तोहिद अली, कुलदीप और ईश्वर का नाम शामिल है। आरोपी राहुल मूल रुप से गांव ज्ञासपुर जिला अलीगढ़ उत्तर प्रदेश हाल बसेलवा कॉलोनी ओल्ड फरीदाबाद, आरोपी तोहिद अली बसेलवा कॉलोनी, आरोपी कुलदीप निवासी निहावा देहधपुर सुल्तानपुर उत्तर प्रदेश का हाल नियर मुरारी लाल स्कुल NHPC तथा आरोपी ईश्वर बसेलवा कॉलोनी ओल्ड फरीदाबाद का रहने वाला है। पुलिस टीम के द्वारा चारों आरोपियों को बसेलवा कॉलोनी फरीदाबाद से लडाई-झगडा, हत्या के प्रयास के मामले गिरफ्तार किया है। आरोपियो से पूछताछ में सामने आया कि अपने दोस्तों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। जिसमें मुख्य आरोपी ने बताया कि घायल विशाल ने उसकी बहन के साथ छेडछाड की है। जिसको लेकर आरोपियो ने मोटरसाइकिल पर सवार होकर वारदात को अंजाम दिया है। आरोपियो से वारदात में प्रयोग एक मोटरसाइकिल बरादम कर ली गई है। अन्य आरोपियो की जानकारी व वारदात में प्रयोग डंडे व अन्य मोटरसाइकिल की बरामदगी के लिए आरोपियो को पुलिस रिमांड पर लिया गया है। अन्य आरोपियो को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। 

No comments :

Leave a Reply