HEADLINES


More

मोदी की TRP का गुब्बारा फटा, ये सरकार अरबपतियों की - राहुल गांधी

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 22 May 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 कांग्रेस के स्टार प्रचारक एवं पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनते ही किसानों को कर्ज मुक्त कर दिया जाएगा। किसानों का कर्ज एक बार ही नहीं आवश्यकता होने पर दूसरी बार भी माफ किया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि अग्निवीर योजना को फाड़कर डस्टबिन में डाला जाएगा। देश में एक साथ दो तरह के शहीद नहीं हो सकते। साथ ही कहा कि हरियाणा ने सदैव देश को नई राह दिखाई है।

वह बुधवार को तीसरे पहर में नई अनाज मंडी में कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी के पक्ष में आयोजित 'न्याय का हक' महासभा को संबोधित कर रहे थे। राहुल गांधी के भाषण के केंद्र में युवा, महिला, किसान, बेरोजगारी रही। राहुल गांधी 2 बजकर 44 मिनट पर मंच पर पहुंचे थे। उसके बाद उन्होंने 2 बजकर 56 मिनट पर अपना भाषण शुरू किया और 29 मिनट तक केंद्र सरकार की कमियों को गिनाते रहे। उन्होंने कहा कि देशवासियों ने जिस संविधान को लेकर लड़ाई लड़ी थी उसे ही भाजपा बदलना चाहती है।


भाजपा इस किताब को फेंकना चाहती है। साथ ही कहा कि भाजपा व मोदी में इतनी हिम्मत नहीं है और न ही वह उनको ऐसा करने देंगे। उन्होंने कहा कि मोदी ने 22 लोगों का 16 लाख करोड़ रुपये का कर्ज माफ कर दिया। देश में 22-25 लोग नरेंद्र मोदी की मार्केटिंग कर रहे हैं। मोदी की टीआरपी का गुब्बारा अब फट गया है।

No comments :

Leave a Reply