HEADLINES


More

मोदी सरकार ने ऐतिहासिक फैसले लेकर भारत को विश्व पटल पर किया मजबूत : पुष्कर धामी

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 22 May 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 22 मई।  उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत आंतरिक रुप से मजबूत हुआ हैमोदी सरकार ने ऐसे अनेकों ऐतिहासिक फैसले लिएजिसने भारत को विश्वस्तर पर मजबूत बनाने का काम किया है। कश्मीर से धारा 370 समाप्त करवाकर इसे भारत का अभिन्न अंग बनायासीएए लानातीन तलाक हटाना हो या फिर 500 वर्षाे से लंबित राममंदिर का निर्माण करवाकर रामलला की प्राण प्रतिष्ठा करवाना होऐसे कार्याे को करने की हिम्मत सिर्फ नरेंद्र मोदी द्वारा ही दिखाई गई। उन्होंने कहा कि जिस भारत की पहचान 2014 से पहले पिछल्लू और दब्बू किस्म के रुप में होती थीउस भारत को आज विश्व में सुपर पॉवर के रुप में उभारने का काम भी मोदी जी द्वारा किया गया है। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी आज पूर्वमंत्री करतार सिंह भ


ड़ाना एवं युवा भाजपा नेता मनमोहन भड़ाना द्वारा भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के समर्थन में अनंगपुर में आयोजित ‘विजय संकल्प रैली’ में बतौर मुख्यातिथि उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर उनके मुख्य रुप से उत्तराखंड सरकार में मंत्री विनय रोहिल्लाकैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्माशिक्षामंत्री श्रीमती सीमा त्रिखापूर्वमंत्री राव नरबीर सिंहविधायक राजेश नागरबच्चन सिंह आर्यपूर्व विधायक बलराम तंवरतेजपाल तंवरअतर सिंहभाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा मौजूद थे। इस दौरान पूर्वमंत्री करतार सिंह भड़ानायुवा भाजपा नेता मनमोहन भड़ाना व लोकसभा क्षेत्र से आए मौजिज सरदारी ने सभी अतिथियों का सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर एवं फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।

लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा कि सीएए की गंगौत्री उत्तराखंड से निकली हैजो पूरे देश में जाएगीयदि आईएनडीआई गठबंधन की सरकार बनी तो अल्पसंख्यकों को आरक्षण का लाभ मिलेगा। कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीति की वजह से इन लोगों की संख्या बहुत ज्यादा बढ़ गई है। उन्होंने कहा कि कृष्णपाल गुर्जर ने लगातार लम्बे समय से फरीदाबाद की सेवा की है और केंद्र में मंत्री बनकर फरीदाबाद का सम्मान बढ़ाया हैकृष्णपाल गुर्जर को यदि इस बार भी ज्यादा मतों से चुनाव जिताकर भेजोगे तो मोदी सरकार और मजबूत होगीमजबूत सरकार से मजबूत देश बनेगा। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि 25 मई को चाहे कितनी गर्मी क्यों न होआपको रूकना नहीं है थकना नहीं है  एक-एक कमल का फूल आपको दबाना हैफूल दबने से ही कृष्णपाल को ताकत मिलेगीजो नरेंद्र मोदी जी को जाएगी।

इस मौके पर भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि देश को नरेंद्र मोदी के रुप में पहला ऐसा प्रधानमंत्री मिला हैजो भारत को विश्वगुरु बनाने के लिए दिन-रात बिना रूके थके जुटा हुआ है। मोदी देश को उन्नत बनाना चाहते हैजबकि विपक्ष मोदी को हटाना चाहता है क्योंकि विपक्ष के पास आज कोई चेहरा नहीं हैजो चेहरे हैवह जमानत पर छूटे हुए हैअगर विपक्ष चेहरा स्पष्ट करता है तो उनकी उम्मीद चार जून से पहले ही टूट जाएगी। उन्होंने मंच से लोगों से कहा कि मोदी जी प्रधानमंत्री तभी बनेंगेजब कृष्णपाल गुर्जर फरीदाबाद से एमपी बनेंगे और जब कृष्णपाल सांसद बनेंगेतभी वह फरीदाबाद को मोदी सरकार में हिस्सेदारी दिला पाएंगेइसलिए यह चुनाव देश के स्वाभिमान से जुड़ा चुनाव है इसलिए आने वाली 25 मई को कमल का बटन दबाकर नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का कार्य करे।


No comments :

Leave a Reply