HEADLINES


More

हरियाणा में कांग्रेस का लेटर बम, प्रभारी बावरिया की धमकी

Posted by : pramod goyal on : Thursday 16 May 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 

हरियाणा कांग्रेस की गुटबाजी ने हाईकमान को एक बार फिर परेशानी में डाल दिया है। यह गुटबाजी लोकसभा चुनाव के चलते भी थमने का नाम नहीं ले रही है। यही वजह है कि हाईकमान ने इस पर चिंता व्यक्त करते हुए हरियाणा प्रभारी दीपक बावरिया को तुरंत संज्ञान लेने के लिए निर्देश दिए हैं। वहीं दीपक बावरिया ने एक पत्र जारी कर कांग्रेस के दोनों गुटों के अलावा पूर्व विधायकों, वर्तमान विधायकों


और भावी विधानसभा टिकट के दावेदारों को चेतावनी दी है। उनका कहना है कि जिस नेता ने इस सकारात्मक भूमिका नहीं निभाई तो उनका विधानसभा चुनाव में टिकट भी कर सकता है।

हरियाणा प्रभारी दीपक बावरिया ने पत्र में चेतावनी दी गई है कि लोकसभा चुनाव परिणामों में जिनके भी हलके में कांग्रेस के पक्ष में मतदान कमजोर हुआ या जिनको भूमिका नकारात्मक हुई, उन सभी की विधानसभा चुनाव में टिकट की दावेदारी कमजोर होगी। वहीं कांग्रेस के फरमान से उन नेताओं की धड़कनें बढ़ गई, जो कि हरियाणा में अपने आका के लिए गुटबाजी में शामिल है। ऐसे में यह नेता इसलिए भी परेशानी में आ गए हैं कि उन्हें कैसे पता चलेगा कि उनका नाम गुटबाजी में शामिल किया गया है या नहीं। ऐस ना हो कि कांग्रेस के टिकट के लिए भारी कंपटीशन और गुटबाजी के बीच यह कारण बताते हुए उनका टिकट काट दिया जाए।

No comments :

Leave a Reply