HEADLINES


More

राव भले ही भारी पर हल्के में नहीं ले सकते राज बब्बर को

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 1 May 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 गुड़गांव लोकसभा चुनाव के लिए बड़ी जद्दोजहद के बाद आखिर कांग्रेस ने भाजपा के भारी भरकम उम्मीदवार राव इंद्रजीत के खिलाफ बाहरी पंजाबी राज बब्बर को चुनावी मैदान में उतार कर चुनावी कुश्ती को रोचक भले ही बना दिया है, लेकिन इस सेलिब्रेटी नेता की स्थानीय पंजाबियों में कितनी स्वीकार्यता होगी, अभी कहना मुश्किल है। वैसे भी नाम घोषित क


रने में देरी का नुकसान पहले ही कांग्रेस को हो चुका है, उस पर किसी भी नए पुराने स्थानीय कांग्रेसी को टिकट न देना चुनौती बन सकता है। 

राज बब्बर का बड़ा नाम, सेलिब्रिटी स्टेट्स का इत्ता लाभ कांग्रेस को जरूर मिलेगा कि उनके नाम पर कुछ इलाकों में एंट्री मिल जाएगी और बॉलीवुड चार्म से भीड़ भी जुट सकती है। पर भीड़ और एंट्री वोट में कन्वर्ट करना आसान नहीं होगा।
जेजेपी ने भी युवाओं में लोकप्रिय राहुल फाजिलपुरिया को टिकट दी है। वो युवा हैं, यादव हैं लेकिन क्या वो राव और राज के बीच के संघर्ष को त्रिकोणीय बना पाएंगे..???
अभी के समीकरणों में तो राव भारी दिख रहे हैं, लेकिन निश्चित तौर पर राज बब्बर पिछले कांग्रेसी उम्मीदवार कैप्टन अजय यादव से तो बेहतर हैं ही। कांग्रेस ने देरी भले ही की, लेकिन औरों से अच्छा नाम चुना है, बाकी वोटर की सूझबूझ..!

No comments :

Leave a Reply