HEADLINES


More

हरियाणा में एक परिवार भ्रष्टाचार और दूसरा परिवार गुंडागर्दी करता था - अमित शाह

Posted by : pramod goyal on : Monday 20 May 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 करनाल: करनाल के दशहरा ग्राउंड में सोमवार को विजय संकल्प रैली का आयोजन किया गया। जिसमें गृह मंत्री अमित शाह, सीएम नायब सैनी और पूर्व सीएम मनोहर लाल पहुंचे। रैली में भारी संख्या में भीड़ पहुंची हुई थी। मनोहर लाल ने जहां कांग्रेस पार्टी, राहुल, सोनिया और हुड्डा परिवार पर निशाना साधा। वहीं नायब सैनी ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि आज विपक्ष के पास मुद्दा नहीं है, कांग्रेस और इंडी गठबंधन के नेता झूठ फैला रहे है। हरियाणा के लोग एक ही बात बोल रहे है, 11 कमल के फूल खिला कर मोदी जी को तीसरी बार पीएम बनाएंगे।

वहीं अमित शाह ने अपने संबोधन की शुरुआत जय श्री राम के जयकारे के साथ की। गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि हरियाणा पूरे देश की भूख मिटाने वाला है, देश के अन्न के भंडार भरने वाले हरियाणा का किसान है। हरियाणा का वीर जवान देश की सीमाओं की रक्षा में खड़े है। खेलो में हरियाणा के खिलाड़ी मेडल लेने वाले में सबसे अधिक हैं। कांग्रेस चालीस वर्षों में वन रैंक वन पेंशन का मसला हल नहीं कर पाई। हुड्डा ने इस मुद्दे को लटकाया। खेलो के लिए सुविधा और ट्रेनिंग की व्यवस्था मोदी जी ने की जिसका फायदा हरियाणा ने उठाया। मनोहर लाल ने 10 साल प्रदेश की सेवा की , अब मनोहर लाल दिल्ली में देश और पार्टी की सेवा करेंगे, मनोहर ला


ल ने नौकरी बेचने का काम बंद किया, हरियाणा को विकसित बनाने का काम मनोहर लाल ने किया, हरियाणा में नए संस्थान खुले। दो नए एयरपोर्ट हरियाणा में खोले गए।

उन्होंने कहा कि नायब सैनी देखने में विनम्र है, लेकिन बड़ी लड़ाई लड़ने में सक्षम है। हरियाणा में एक परिवार भ्रष्टाचार और दूसरा परिवार गुंडागर्दी करता था, पहले सीएम रोहतक या सिरसा का होता था लेकिन अब पूरे हरियाणा का सीएम होता है। कश्मीर हमारा है, खरगे कहते हैं कि हरियाणा और राजस्थान के लोगों को कश्मीर से क्या? करनाल की सीट की सीएम की थी और रहेगी। हुड्डा से मांगा जवाब, 70 सालो से राम मंदिर को क्यों लटकाया ।मोदी जी ने राम मंदिर का निर्माण करवाया। सोनिया , राहुल और खरगे को राम मंदिर उद्घाटन पर बुलाया लेकिन ये अल्पसंख्यक वोट बैंक के कारण नहीं आए राहुल गांधी को कहा pok भारत है और इसे लेकर रहेंगे। कांग्रेस पार्टी के राहुल बाबा किसान की बात करते है लेकिन किसान के बेटे जाट किसान नेता जगदीप धनखड़ का अपमान राहुल ने किया।

No comments :

Leave a Reply