HEADLINES


More

एसी फटने के बाद सोसाइटी के फ्लैट में आग लग गई

Posted by : pramod goyal on : Thursday 30 May 2024 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 नोएडा:

उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 100 में स्थित लोटस ब्लूबर्ड सोसाइटी में एयर कंडीशनर फटने से पूरा का पूरा फ्लैट भयानक आग की चपेट में आ गया. आग लगने से पूरी सोसाइटी में अफरा-तफरी मच गई. डर की वजह से आसपास के फ्लैट में रहने वाले लोग अपना फ्लैट छोड़कर नीचे आ गए. एसी फटने से लगी आग की चपेट में कई और फ्लैट आने की संभावना जताई जा रही है. हालांकि गनीमत ये रही कि वक्त रहते ही आग पर काबू पा लिया गया.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है, उसमें ऊंची-ऊंची इमारतों के बीच के फ्लैट में आग लगी हुई नजर आ रही है. आग की लपटों को बाहर से ही देखा जा सकता है. वहीं इमारत से धुएं का गुबार भी निकलता दिख रहा है. सामने आ रहे विजुल्स से लग रहा है कि एसी फटने से भयानक आग लगी है. राहत की खबर ये है कि खबर लिखे जाने तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है.

अधिकारियों के मुताबिक, एयर कंडीशनर (एसी) में विस्फोट के कारण फ्लैट में आग लगी.  मुख्य दमकल अधिकारी प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि स्थानीय और सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने अग्निशमन विभाग को 10 बजकर 10 मिनट पर इमारत की 10वीं मंजिल के फ्लैट में आग लगने की सूचना दी. उन्होंने बताया, ''हमने तुरंत मौके पर दमकल की पांच गाड़ियों को भेजा. लेकिन हमारे वाहनों के वहां पहुंचने से पहले ही सोसाइटी में लगी अग्निशमन प्रणालियों ने 10 मिनट के भीतर आग को बुझा दिया.''


No comments :

Leave a Reply