HEADLINES


More

पूर्व सांसद कैलाशो सैनी भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल

Posted by : pramod goyal on : Sunday 12 May 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 रोहतक में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि कांग्रेस के केंद्रीय नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी व राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे हरियाणा में प्रचार करने जाएंगे। जल्द केंद्रीय नेताओं के कार्यक्रम व रैली के लिए स्थान तय होंगे। हुड्डा रविवार सुबह पूर्व सांसद कैलाशो सैनी के भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में माहौल है।


40 पूर्व सांसद व पूर्व विधायक कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं। भाजपा 10 साल के कार्यकाल के बावजूद अपनी उपलब्धि नहीं बता पा रही है। एक सवाल के जवाब में हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस ने राज्यपाल को ज्ञापन सौंप दिया जाए, जिसमें जल्द सत्र बुलाने की मांग की गई है। ताकि सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया जा सके।

उन्हाेंने कहा कि सरकार बहुमत खो चुकी है। जजपा की तरफ से भी व्हीप जारी किया जाएगा। पता लग जाएगा कि कौन विधायक कहां पर है। वहीं, कैलाशो सैनी ने कहा कि भाजपा की नीतियों की वजह से वह परेशान थी। उचित समय का इंतजार किया जा रहा था। अब अपने समर्थकों के साथ पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस में शामिल हुई हैं। इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान भी मौजूद रहे।

No comments :

Leave a Reply