HEADLINES


More

-25 मई भूल न जाना, वोट डालने बूथ पर जरूर आना

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 21 May 2024 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//


 फरीदाबाद, 21मई। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विक्रम सिंह

के दिशा-निर्देशन पर भारत निर्वाचन आयोग की हिदायतों के अनुसार जिला में वोटर को जागरूकता रैली निकालकर जागरूक किया जा रहा है। मतदाताओं को जागरूक करते हुए बताया जा रहा है कि 25 मई भूल न जानावोट डालने बूथ पर जरूर आना। सराय ख्वाजा जूनियर रेडक्रॉस/ जेआरसी के विद्यार्थियों ने रैली निकालकर मतदान के लिए मतदाताओं को आज मंगलवार को प्रेरित किया गया।

जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह के आदेशानुसार और सीईओ जिला परिषद सतबीर मान के मार्गदर्शन में सराय ख्वाजा के गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल की जूनियर रेडक्रॉस और सैंट जॉन एंबुलेंस ब्रिगेड द्वारा एईआरओ स्वीप तिगांव विधानसभा क्षेत्र एवं प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचंदा की अध्यक्षता में मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक करने के लिए वोटर अवेयरनेस रैली का आयोजन किया गया। रैली को प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचंदा ने हरी झंडी दिखा कर मतदाताओं को जागरूक करने के लिए भेजा।

वोटर अवेयरनेस रैली में विद्यार्थी प्रजातंत्र का महापर्वलोकतंत्र का गर्वपहले मतदान फिर जलपानआप का वोटआपका अधिकारआप का मत निश्चित करेगा देश का भविष्यहमारा वोट हमारा अधिकार जैसे स्लोगन लिखी पट्टिकाए लेकर गाते हुए सभी की वोट डालने के लिए प्रेरित कर रहे थे। 

प्राचार्य मनचंदा ने सभी युवाओं से आग्रह किया कि वे अपने घर तथा आस पास के क्षेत्रों एवं समुदाय में बुजुर्गों और दिव्यांग मतदाताओं के बारे में नामएड्रेसफोन नंबर आदि की लिस्ट बनाएं। ताकि ऐसे मतदाताओं को उनके घर से ही मतदान करवाने की सुविधा प्रदान की जा सके। 

वहीं जूनियर रेडक्रॉस/ जेआरसी छात्राओं की वोटर अवेयरनेस रैली मैन मार्केट सराय ख्वाजाजी टी रोडटोल प्लाजासराय ख्वाजा की निकटवर्ती कॉलोनियों से निकलती हुई गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल सराय ख्वाजा आ कर  संपन्न हुई। इस वोटर अवेयरनेस रैली में विद्यालय की एक सौ बीस से  अधिक जूनियर रेडक्रॉस एवं सैंटजॉन एंबुलेंस ब्रिगेड सदस्य छात्राओं ने प्रतिभागिता की। प्राध्यापकों गीतासुशीला बेनीवालसोनिया जैनजितेंद्र गोगियापवन कुमारराहुल रोहिल्लादिनेश पी टी आई तथा अन्य सदस्य भी वोटर अवेयरनेस रैली में उपस्थित रहे। 


No comments :

Leave a Reply