HEADLINES


More

मोदी 18 और 23 मई को करेंगे रैली, बदलेंगे हरियाणवियों का मन

Posted by : pramod goyal on : Friday 17 May 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हरियाणा दौरा तय हो चुका है। इस दौरान मोदी दो दिन में तीन रैलियां करेंगे। 18 मई को प्रधानमंत्री सोनीपत के गोहाना व अंबाला शहर और 23 मई को भिवानी लोकसभा क्षेत्र के महेंद्रगढ़ में रैली करेंगे। इससे पहले मोदी हाल ही में गुरुग्राम व रेवाड़ी आ चुके हैं।

मोदी इन रैलियों से न केवल जातीय समीकरणों को साधेंगे बल्कि, सूबे में डगमगाई भाजपा को संभालने का प्रयास भी करेंगे, क्योंकि इस बार चुनाव में भाजपा को कई लोकसभा सीटों पर कड़ी टक्कर मिल रही है। स्थिति को भांपते हुए कुछ दिन पहले ही पानीपत स्थित समालखा के पट्टीकल्याणा में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेताओं ने चिंतन-मंथन भी किया था। पार्टी सूत्रों की मानें तो इस बैठक में एक-एक लोकसभा क्षेत्र से एकत्रित फीडबैक पर विस्तृत चर्चा की गई।



इसमें यह सामने आया कि चुनावी रण में इस बार कई सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों के लिए जीत की राह आसान नहीं है, क्योंकि कई जगह न केवल भाजपा प्रत्याशियों का खुलकर विरोध हो रहा है, बल्कि किसान आंदोलन, सरपंचों के विरोध और प्रदेश सरकार की नीतियों पर प्रतिद्वंद्वियों का खुलकर हमलावर होना भी चुनावी समर में भाजपा प्रत्याशियों के लिए मुकाबले को मुश्किल बना रहा है।

No comments :

Leave a Reply