HEADLINES


More

फरीदाबाद से पांच बार विधायक रहे पूर्व मंत्री महेंदर प्रताप का टिकट फाइनल

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 16 April 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद।   हरियाणा की सभी 9 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस ने उमीदवार तय कर लिए है।  हालांकि टिकट के लिए बनाई गई सब कमेटी में  हिसार, करनाल और गुरुग्राम लोकसभा सीटों को लेकर पूरे समय पेच फंसा रहा। लेकिन अब सभी सीटों पर सहमति के बाद अंतिम फैसला कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे पर छोड़ दिया गया है।  सूत्रों का कहना है कि कल तक कांग्रेस हरियाणा के सभी 9 लो


कसभा सीटों पर अपने प्रतियाशिओं की घोषणा कर देगी। फरीदाबाद से पांच बार विधायक रहे पूर्व मंत्री महेंदर प्रताप का टिकट फाइनल है। 

अंतिम फैसला कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पर छोड़ दिया गया। इसी दौरान बदले घटनाक्रम में शाम को कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया का बयान आया कि सभी सीटों पर सहमति बन चुकी है और अब केंद्रीय चुनाव समिति की हरियाणा को लेकर कोई बैठक नहीं होगी। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ही अंतिम रूप से टिकटों की घोषणा करेंगे।

कांग्रेस के हरियाणा प्रभारी दीपक बाबरिया का कहना है कि टिकटों पर चर्चा करने के लिए हरियाणा की सब कमेटी की बैठक हो चुकी है। सभी नौ लोकसभा सीटों पर बात बन चुकी है। दो-तीन दिन में उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी जाएगी। केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की भी अब कोई बैठक नहीं होगी। सब कमेटी के द्वारा जो निर्णय लिया जाएगा, उसे अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के सामने रखा जाएगा। उम्मीदवारों की अंतिम सूची अध्यक्ष के ऑफिस से जारी होगी। 

No comments :

Leave a Reply