HEADLINES


More

रास्ते को बंद करने से खफा रूद्र कालोनी वासियों का प्रदर्शन

Posted by : pramod goyal on : Sunday 14 April 2024 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 पलवल, 14 अप्रैल। ओमेक्स सिटी फेस 1 के साथ लगती कालोनी रूद्र नगर वासियों के रास्ते को असामाजिक तत्वों द्वारा बंद कर दिए जाने से यहां के निवासियों को आने-जाने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसी को लेकर रविवार को यहां के सैकड़ों महिला-पुरुषों ने जहां प्रदर्शन कर अपना रोष जताया वहीं पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए रास्ता खुलवाने की भी मांग की।

जानकारी के अनुसार रूद्र नगर रेजिडेंस वेलफेयर एसोसिएशन ओमेक्स सिटी पलवल के प्रधान भगवान सिंह की अध्यक्षता में कॉलोनी वासियों ने कैंप थाना पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि हमारी कालोनी रूद्र नगर के लिए दो रास्ते आते हैं, एक रास्ता एस.एम. बागला के सामने से तथा दूसरा रास्ता कमर्शियल शॉप्स के बीच से आता है। पहला रास्ता जो एस.एम बागला के सामने से आता है, वह आरडब्ल्यूए ओमेक्स के द्वारा फर्जी दावा बनाकर बंद कर दिया है। इस केस में हमने पार्टी बनने की अर्जी अदालत के समक्ष दे दी है, जिसकी तारीख कल 15 अप्रैल को है। प्रधान का कहना है कि हमारा दूसरा रास्ता जो दुकानों के बीच से आता है, वह असामाजिक तत्वों के द्वारा जबरदस्ती बंद करने का प्रयत्न किया गया। इस विषय से संबंधित हमने संपूर्ण जानकारी पत्र के माध्यम से जिला उपायुक्त नेहा सिंह तथा पुलिस अधीक्षक डॉ. अंशु सिंगला को गत 12 अप्रैल को दे दी है। उन्होंने हमें आश्वासन दिया था कि इस विषय पर उचित कार्यवाही करेंगे।
प्रधान के अनुसार हमारी कालोनी रूद्रा नगर ओमेक्स सिटी फेस 1 पूर्ण रूप से वैध है तथा सभी निवासियों के पास प्रॉपर्टी आईडी है तथा यह कॉलोनी बिल्डर रूद्रा बिल्टेक ने विकसित की है तथा रुद्रा बिल्टेक ने प्लाट बेचते समय दो रास्ते हमें नक्शे में दिखाए। इस कालोनी में सीवर तथा अडानी गैस के कनेक्शन भी हैं। यह रास्ता मिड डे मिल से भी जुड़ा हुआ है। मिड डे मिल भी इस रास्ते से संबंधित कोर्ट केस में शामिल है। उन्होंने पुलिस से प्रार्थना की है कि यह दोनों आम रास्ते हैं। जिस रास्ते को हम प्रयोग कर रहे जोकि दुकानों के बीच से आता है उसे बंद न किया जाए या दूसरा रास्ता जो एस.एम. बागला के सामने से आता है उसे खुलवाया जाए।
इस अवसर पर आरडब्ल्यू के वाइस प्रेसिडेंट सुरेंद्र कुमार, कैशियर सुरेंद्रा सिंह, सदस्य रेणु, बृजवती, प्रेमराज, हरी सिंह, मुकेश कुमार, योगेश शर्मा, सत्यदेव व लखन, आदि समेत भारी संख्या में कालोनीवासी प्रदर्शन में शामिल रहे।


No comments :

Leave a Reply