HEADLINES


More

धर्म कांटो पर वाहनों की शेड्यूलिंग करने के दिए आदेश : अमित अग्रवाल

Posted by : pramod goyal on : Saturday 6 April 2024 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 06 अप्रैल। हरियाणा विकास एवं पंचायत विभाग के सचिव अमित अग्रवाल और जिला उपायुक्त विक्रम सिंह ने आज शनिवार को मोहना अनाज मंडी का निरीक्षण किया। उन्होंने निरीक्षण के दौरान मंडी से जुड़ी समस्याओं को सुना और उन पर चर्चा की।


विकास एवं पंचायत विभाग के सचिव अमित अग्रवाल ने कहा की मौसम ने इस बार फसल का साथ दिया है बंपर क्रॉपिंग के चलते मंडी अधिकारियों को अपनी कमर कस लेनी चाहिए और मंडी से इस बार लगभग 50 मीट्रिक टन अनाज ट्रांसपोर्ट किया जाएगा ऐसा एक अनुमान है।


बैठक को संबोधित करते हुए कहा की मंडी से धर्म कांटो की ओर आने वाले वाहनों में माल को लोड करनाअनलोड करना प्रभावी और कुशल तरीके से किया जाना चाहिए जिससे वाहनों को ज्यादा देर रुकना न पड़े और वाहनों का ज्यादा किराया न हो और धर्म कांटो पर वाहनों की आवाजाही को शेड्यूल करके कार्य को कुशलता व सहजता के साथ जारी रखने के एफसीआई अधिकारियों को निर्देश दिए और कहा की इसमें फरीदाबाद प्रशासन आपका पूर्ण रूप से सहायता करेगा। विकास एवं पंचायत विभाग के सचिव अमित अग्रवाल और जिला उपायुक्त विक्रम सिंह ने अन्य कामकाज की भी बारीकी से जांच की तथा निरीक्षण के दौरान वहां मौजूद अधिकारियों और लोगों द्वारा चर्चा की गई जिसमे मंडी से जुड़े महत्वपूर्ण सुझावों व सुविधाओं को बताया।


डीसी विक्रम ने व्यापारियों से अनाज मंडी में पेयजल सप्लाईबिजली आपूर्ति तथा अन्य मूलभूत सुविधाओं की भी जानकारी ली और व्यापारियों से ऑनलाइन बिक्री और पूंजी की अदायगी की भी विस्तार पूर्वक जानकारी ली तथा व्यापारियों को आश्वासन दिया कि प्रशासन की तरफ से हर संभव मदद व्यापारियों को दी जाएगी।



No comments :

Leave a Reply