HEADLINES


More

बिल दिए बिना अस्पताल से मरीज फरार

Posted by : pramod goyal on : Sunday 21 April 2024 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 सेक्टर-20ए स्थित एसएसबी अस्पताल में एक मरीज एक लाख का बिल दिए बिना फरार हो गया। आरोप है कि वह अस्पताल के खिलाफ झूठी शिकायतें भेजकर प्रबंधन को ब्लैकमेल कर रहा है। सेंट्रल थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना सेंट्रल में एसएसबी अस्पताल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी दलीप छाबड़ा ने दी शिकायत में बताया कि उनके अस्पताल में आठ अप्रैल को सोनू नामक मरीज दाखिल हुआ। उसे पेट दर्द की शिकायत थी। सोनू ने बताया था कि उसका मेडिक्लेम है। यदि मेडिक्लेम पास नहीं होगा तो वह बिल का भुगतान कर देगा। इसके बाद डॉक्टरों ने उसका इलाज शुरू कर दिया।

इस दौरान उसके एस्टीमेट बिल को मंजूरी के लिए सोनू की मेडिक्लेम वाली कंपनी को अर्जी भेजी गई। वहां से अनुमति नहीं दी गई। इस बारे में सोनू को बताया गया। इसके बावजूद डॉक्टर सोनू का इलाज करते रहे। जब सोनू ठीक होने लगा तो उसका व्यवहार बदल गया।

उसने बिल देने से इन्कार कर दिया। बल्कि अपने साथी को बुला लिया। उसके साथी ने अस्पताल के खिलाफ जगह-जगह झूठी शिकायत देने की धमकी दी। इतना ही नहीं कई शिकायत इधर-उधर भेज भी दी। बिल देने की बजाए आरोपित उन्हें ब्लैकमेल करने लगे। सोनू का एक लाख रुपये का बिल बन चुका था। वह बिल दिए बिना अस्पताल से भाग गया।


No comments :

Leave a Reply