HEADLINES


More

एनआईटी-2 में बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या के मामले में आरोपी को अपराध शाखा डीएलएफ ने किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Monday 22 April 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद:-22 अप्रैल, एनआइटी नंबर -2 डी ब्लाक के एक घर में घुसकर बुजुर्ग व्यक्ति सतीश कुमार(60) की चाकू से गोदकर हत्या करने के मामले मे आरोपी को गिरफ्तार किया है। 


मृतक के बेटे को ड्युटी से घर आने के बाद रात के समय वारदात के बारे मे पता चला। सूचना मिलने पर थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच टीम मौके पर पहूंची। उच्च अधिकारियों को वारदात के संबंध में अवगत कराया गया। पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेन्द्र कुमार मीणा के द्वारा दिए गए तुरंत कार्रवाई के आदेश के चलते मृतक के भाई चंदर प्रकाश की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की गई। मृतक का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले किया गया।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी आकाश एनआईटी  का रहने वाला है। अपराध शाखा प्रभारी संदीप, सब इंस्पेक्टर कप्तान, हवलदार आनन्द, रोहित, अजय, अनिल, विकास, सिपाही सुरेन्द्र के द्वारा घटना स्थल के आस पास के सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए जिससे आरोपी की पहंचान हुई थी। आरोपी को गिरफ्तार कर ने के लिए अपराध शाखा टीम ने एनआईटी व दिल्ली में तलाश की गई। आरोपी को डीएलएफ एरिया से काबू किया गया है।

आरोपी से पूछताछ में समाने आया कि आरोपी टैटू बनाने का काम करता है। वारदात वाले दिन आरोपी को कोई काम नही मिला आरोपी नशा करने का आदी है। आरोपी बुजुर्ग के पास नशा करने के लिए गया था। बुजुर्ग व्यक्ति बस अड्डा के पास सोडा-पानी की रेहड़ी लगाते थे। आरोपी बुजुर्ग व्यक्ति के साथ नशे करने के लिए उसके साथ घर तक आ गया। 

जहां पर आरोपी की नियत खराब हो गई और बैग से पैसे निकालने लगा। बुजुर्ग व्यक्ति के विरोध करने पर आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया। जिसके कारण बुजुर्ग व्यक्ति काफी घायल हो गया और मौके से एक बैग लेकर फरार हो गया। 

आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर बैग व वारदात में प्रयोग चाकू की बरामदगी के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। आरोपी पर पूर्व में दिल्ली में टैटू बनवाने आए एक व्यक्ति के फोन से छेडछाड कर बैंक खाता से 100000/-रु निकालने कर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज  है। 


No comments :

Leave a Reply