HEADLINES


More

पोर्टफोलियो मिलने के बाद नायब मंत्रिमंडल की पहली कैबिनेट मीटिंग हुई

Posted by : pramod goyal on : Saturday 23 March 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

हरियाणा के नए सीएम नायब सैनी की पहली कैबिनेट मीटिंग आज 23 मार्च को बुलाई। इस मीटिंग में पोर्टफोलियो मिलने के बाद नायब मंत्रिमंडल के सभी कैबिनेट मंत्री और राज्य मंत्री शामिल हुए। हालांकि, राज्य में लोकसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू कर दी गई है, इस कारण इस मीटिंग में सिर्फ मुख्यमंत्री अपने मंत्रियों के साथ चर्चा की गई। साथ ही मंत्रियों का आपस में परिचय लिया गया।


इस बैठक के बाद सीएम नायब सिंह सैनी ने मीडिया से बातचीत करते हुए  विभाग के सभी मंत्रियों को बधाई दी और कहा कि सभी मंत्रियों ने सर्वसम्मति से एक प्रस्ताव पास किया है। हरियाणा राज्य लगातार विकास में आगे बढ़ रहा है। पूर्व सीएम मनोहर लाल ने जो काम किए हैं, उसको आगे बढ़ाने का काम किया जाएगा। आचार संहिता लगी हुई है, पानी और बिजली की राज्य में कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। गेहूं की खरीद भी शुरू होने वाली है, और सरसों की खरीद भी 26 मार्च से शुरू होने वाली है। इस खरीद को लेकर किसी प्रकार की कोई दिक्कत ना आए इसको लेकर भी चर्चा की गई है।

उन्होंने आगे कहा कि 4 जून को आचार संहिता हटेगी और उसके बाद हमारी सरकार के पास 95 दिन है। इन दिनों के लिए सरकार ने रोडमैप तैयार कर लिया है, हमें कैसे आगे बढ़ना है इसकी पूरी तैयारी हो चुकी है।

No comments :

Leave a Reply