HEADLINES


More

उद्यान विभाग की कार्यकारिणी भंग, चुनाव करवाने की घोषणा

Posted by : pramod goyal on : Wednesday 27 March 2024 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 27 मार्च। उद्यान विभाग के कर्मचारियों की आम सभा नगर निगम सभागार के प्रांगण में हुई जिसकी अध्यक्षता उद्यान विभाग के प्रधान शाहबीर खान ने की। सभा में चुनाव के विषय पर चर्चा की गई। शाहबीर खान ने कार्यकारिणी को


भंग करके प्रधान व महासचिव के चुनाव करवाने की घोषणा की एवं शाहबीर खान ने चुनाव कराने की जिम्मेदारी  फैडरेशन के प्रधान रमेश कुमार जागलान को सौंपी। इस मौके पर पूर्व कोषाध्यक्ष फेडरेशन के रण ंिसंह भडाना भी उपस्थित थे।

फेडरेशन के प्रधान रमेश कुमार जागलान ने चुनाव की प्रक्रिया शुरू की। उन्होंने कर्मचारी साथियों से अपील की चुनाव को सर्वसम्मति से कराया जाए जिससे संगठन मजबूत हो। सभी साथियों द्वारा सुरजीत नागर को सर्वसम्मति से प्रधान बनाने का निर्णय लिया गया साथ में उद्यान विभाग के महासचिव तेजपाल चैधरी, कार्यालय सचिव संजीव गौतम को बनाया गया।  श्री सुरजीत नागर को सर्वसम्मति से प्रधान बनाने पर फेडरेशन के प्रधान रमेश जागलान, शाहबीर खान एवं रण सिंह भडाना के साथ-साथ फेडरेशन के सभी पदाधिकारियों ने बधाई दी।
इस मौके पर उद्यान विभाग का प्रधान चुने जाने पर सुरजीत नागर ने सभी कर्मचारी साथियों का आभार जताते हुए कहा कि फेडरेशन ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है वह उसका पूरी ईमानदारी और निष्ठापूर्वक पालन करेंगे और कर्मचारियों के हितों की लड़ाई लड़ते रहेंगे।

No comments :

Leave a Reply