HEADLINES


More

चावला कॉलोनी में तैनात मुख्य सिपाही प्रित सिंह ने दिया ईमानदारी का परिचय, खोए हुए बैग को मालिक तक पहुंचाया

Posted by : pramod goyal on : Saturday 2 March 2024 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद: पुलिस चौकी चावला कॉलोनी में तैनात मुख्य सिपाही प्रित सिंह ने ईमानदारी का परिचय देते हुए एक व्यक्ति का खोया हुआ बैग को उसके मालिक तक वापिस पहुंचाने का सराहनीय कार्य किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बता

या कि मुख्य सिपाही रात्रि गस्त पर था। 28 फरवरी की रात्रि करीब 11.00 बजे मुख्य सिपाही कौशल संदीप के साथ गस्त पर था गस्त के दौरान नहार सिंह गेट के पास एक पुलिस टीम को एक बैग पड़ा हुआ दिखाई दिया। पुलिस टीम ने कुछ समय पर तक देखा कि शायद कोई इसे लेने के लिए आएगा परंतु काफी देर तक जब वहां पर कोई नहीं
आया तो उन्होंने बैंग उठाकर आसपास के लोगों  पूछताछ की परंतु उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी थी।  उन्होंने बैग खोलकर देखा तो उसमें एक फोन व एक पर्स  जिसमे एक पैन कार्ड , आधार कार्ड , ड्राईविग लाईसैंस मोटरसाईकिल की असल RC, एक डायरी व अन्य दस्तावेज थे। एक मोबाइल फोन मिला। जिसाका लॉक लगा हुआ था। एक डायरी भी मिली जिसमें नम्बर लिखे हुए थे। पुलिसकर्मी ने जब उस नंबर पर संपर्क करके पूछा तो उसने बताया कि यह बैग उसके मौसी के लडके सत्यजीत का है। पुलिस टीम ने सत्यजीत को न्यू कालोनी तिगावँ रोङ बल्लबगढ के पास बुलाया। उसने बताया कि वह काफी समय से इसकी तलाश कर रहा था। सत्यजीत अमन अपार्टमैनट महिपाल पुर विस्तार नई दिल्ली हाल किरायेदार मिर्जापुर्र मोङ न्यू कालोनी तिगावँ रोङ का रहने वाला है। वह गुरुग्राम में नौकरी करता है। जो रात को आते समय वह नहार सिंह गेट पर ऑटो का इंतजार कर रहा था। जो वह बैग को साइड में रख कर बैठ गया था। ऑटो आने पर वह बैग को वही भुल गया था। बैग पाकर सत्यजीत काफी खुश हुआ और बैग चेक किया और उसमें कागजात पूरे मिले जिसपर सत्यजीत ने पुलिस पुलिस की ईमानदारी के लिए उनका तहे दिल से धन्यवाद किया।

No comments :

Leave a Reply