HEADLINES


More

फ़रीदाबाद लोकसभा में ऐतिहासिक जीत दर्ज कर रचेंगे इतिहास : लोकसभा प्रभारी जी.एल शर्मा

Posted by : pramod goyal on : Saturday 23 March 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फ़रीदाबाद 22 मार्च । लोकसभा फरीदाबाद की चुनावों की तैयारियों के निमित भाजपा संगठन में बैठकों का दौरा लगातार जारी है और इसी कड़ी में फ़रीदाबाद के लोकसभा  प्रभारी जी.एल शर्मा और लोकसभा संयोजक अजय गौड़ ने लोकसभा फ़रीदाबाद के जिला पदाधिकारियों,भाजपा मंडल प्रभारियों, भाजपा मंडल अध्यक्षों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक लीजिसमें जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहराफरीदाबादराष्ट्रीय परिषद सदस्य संदीप जोशीप्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ओमप्रकाश रेक्सवालजिला महामंत्री सुरेन्द्र जांगड़ा एवं मनोज वशिष्ठपूर्व जिला महमंत्री मूलचन्द मित्तल एवं आर एन सिंहभाजपा मीडिया प्रमुख विनोद गुप्ताजिला पदाधिकारी,

विधानसभा संयोजक व प्रभारीमंडल अध्यक्षमं


डल प्रभारी और भाजपा कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे ।

फरीदाबाद लोकसभा संयोजक अजय गौड़ ने बूथ जीता चुनाव जीता का पाठ पढाया ।  उन्होंने बूथ समितिपन्ना प्रमुख और त्रिदेव के मध्यम से बूथों को सशक्त करनेमाइक्रो बूथ मैनेजमेंटचुनाव मैनेजमेंट व अन्य संगठनात्मक विषयों पर विस्तृत चर्चा की । जनसंपर्क के माध्यम से कार्यकर्ता घर घर मोदी जी की राम राम पंहुचाएं । अजय गौड़ ने कहा कि फरीदाबाद में पहले से ज्यादा मतों से लोकसभा सीट जीतकर मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनायेंगे । राष्ट्रीय परिषद सदस्य संदीप जोशी ने बूथ पर जन सम्पर्क और नमो ऐप्प के माध्यम से माइक्रो डोनेशन के विषय में महत्वपूर्ण चर्चा की । जिला अध्यक्ष राज कुमार वोहरा ने भी संगठनात्मक विषयों पर कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया और विकसित भारत संकल्प पत्र के विषय में चर्चा करते हुए कहा कि लोकसभा में जगह जगह सुझाव पेटी के माध्यम से जनता से सुझाव माँगे जा रहे हैं । 9090902024 पर मिस्ड कॉल के माध्यम से भी मोदी जी को अपना सुझाव भेजे जा सकते हैं।

लोकसभा प्रभारी और फरीदाबाद के जिला प्रभारी जी.एल शर्मा ने पार्टी के आगामी संगठनात्मक कार्यक्रमों की जानकारी दी ।  मोर्चों के आगामी कार्यक्रमों के विषय पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि ओबीसी मोर्चा को सामाजिक समरसता सम्मेलन करनेयुवा मोर्चा द्वारा युवा चौपालअनुसूचित मोर्चा को बस्ती सम्पर्कअल्पसंख्यक मोर्चा को प्रभावशाली लोगों से स्नेह संवाद करने और महिला मोर्चा को स्लम बस्ती में महिलाओं से सम्पर्क कार्यक्रम पर जानकारी दी । लाभार्थी सम्पर्क अभियान पर चर्चा करते हुए कहा कि हर कार्यकर्ता को 2-2 बूथ के लाभार्थियों से सम्पर्क कर मोदी जी की राम राम पहुँचाना है । जनता के आशीर्वाद और कार्यकर्ताओं के दम पर हरियाणा की सभी 10 की 10 लोकसभा सीट पहले से ज्यादा मतों से जीतेंगें और फ़रीदाबाद लोकसभा से ऐतिहासिक जीत दर्ज कर इतिहास रचेंगे ।

No comments :

Leave a Reply