HEADLINES


More

लूट की वारदात को अनजाम देने की फिराक में आए दो आरोपियो को अपराध शाखा सेन्ट्रल की टीम ने किया गिरफ्तार

Posted by : pramod goyal on : Monday 26 February 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लागने के लिए आपराधिक गतिविधियो में शामिल आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए निर्देशानुसार अपराध शाखा सेन्ट्रल प्रभारी दीपक लोहान की टीम ने लूट की वारदात को अनजाम ने की फिराक में खडे 2 आरोपियो को गिरफ्तार किया है। 


एसीपी अपराध अमन यादव ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में मनोज व ललित उर्फ सेठ दोनों भाई है। दोनों आरोपी नई भूपानी के रहने वाले है। अपराध शाखा टीम गस्त पर थी। अपराध शाखा की टीम ने पुस्ता रोड इस्माईलपुर रोड पल्ला से राहगीर वा वाहन को लूटने की कोशिश करते हुए काबू किया है। आरोपी ललित उर्फ सेठ(21) से कुल्हाडी व आरोपी मनोज(25) से  देशी कट्टा व जिंदा रोंद बरामद किया गया है। आरोपियो के खिलाफ थाना पल्ला में अवैध हथियार के साथ लूट की वारदात को अनजाम देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

आरोपियो द्वारा इससे पहले दिल्ली के जैतपुर एरिया बिलासपुर कैम्प जैतपुर ई-रिक्शा व फोन स्नैचिंग की वारदात को अनजाम दिया था। आरोपियो के खिलाफ थाना जैतपुर दिल्ली में लूट की धाराओं में मुकदमा दर्ज है। आरोपियो से ई-रिक्शा व फोन बरामद कर लिया गया है।  

आरोपियो के द्वारा 14 जनवरी 2023 को अपने बूढे पिता राजपाल के साथ नशे की हालत में मारपीट करने की सूचना ईआरवी टीम को रात्रि करीब 8.30 बजे प्राप्त हुई। जिसपर ईआरवी टीम मौके पर पहुंची पुलिस टीम के द्वारा दोनों आरोपियो को काफी समझाया गया लेकिन आरोपी नही माने और पुलिस के साथ हाथापाई करने लगे तथा आरोपी ललित ने सरकारी गाडी के डिग्गी में पत्थर उठाकर मारा जिससे गाडी में डेन्ट आया था। आरोपी मौके से फरार हो गए थे। जिस वरादात का आरोपियो के खिलाफ थाना भूपानी में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया  

आरोपियो द्वारा 23 फरवरी को गांव मवई के रहने वाले एक लडके के साथ रात्रि करीब 12.30 बजे साईं नगर के पास मोबाईल फोन स्नैचिग करने की वारदात को अंजाम दिया था। जिसका मुकदमा थाना खेडीपुल में दर्ज कर आरोपियो की तलाश की जा रही थी। आरोपियो से पूछताछ में मोबाईल फोन को बरामद कर लिया गया है। 

दोनों आरोपी नशा करने के आदी है। नशे की पूर्ती के लिए स्नैचिंग की वारादतो को अनजाम देते है। आरोपी मनोज ऑनलाईन गेम खेलने का काम तथा आरोपी ललित अपने पिता की परचून की दूकान पर काम करता है। पूछताछ के बाद दोनों आरोपियो को अदालत में पेश कर मुकदमें में पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। 


No comments :

Leave a Reply