HEADLINES


More

दोषी साबित होने पर बिल्डर के खिलाफ हो सख्त कार्यवाही : रमेश चंद्र बिढाण

Posted by : pramod goyal on : Friday 23 February 2024 0 comments
pramod goyal
Saved under : , ,
//# Adsense Code Here #//


 फरीदाबाद, 23 फरवरी। फरीदाबाद मण्डल आयुक्त रमेश चन्द्र बिढाण की अध्यक्षता में आज शुक्रवार को फरीदाबाद में जिला लोक संपर्क एवं परिवेदना समिति की मासिक बैठक सेक्टर-12 स्थित एचएसवीपी कन्वेंशन सेंटर में आयोजित की गयी। इस बैठक में कुल 14 परिवाद रखे गएजिनमें से अधिकांश का मौके पर ही निपटारा कर दिया गया। 

मीटिंग में 14 परिवाद रखे गए जिनमें से 09 परिवादों का मौके पर ही निपटारा कर दिया गया।

राम प्रकाश पुत्र सुरेश चंद की शिकायत के सम्बन्ध में फरीदाबाद मण्डल आयुक्त ने एडीसी को जांच के निर्देश दिए गए।

बल्लभगढ़ निवासी शारदा देवी को उसके मकान पर कब्ज़ा मिल चूका है लेकिन दोषी व्यक्ति द्वारा बिजली का बिल न भरने के कारण उसके घर पर बिजली मीटर नहीं लग पा रहा जिस पर संज्ञान लेते हुए फरीदाबाद मण्डल आयुक्त रमेश चन्द्र बिढाण ने बिजली बोर्ड को  निर्देश दिए कि पुराने बिल की वसूली दोषी व्यक्ति से की जाए और महिला के नाम पर नया मीटर लगाना सुनिश्चित किया जाए।

जगदीश पुत्र श्री आशा राम की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए एसडीएम बड़खल को केस के जांच की जिम्मेदारी सौपी।

सुभाष लांबा की शिकायत पर रमेश चंद्र बिढाण ने निर्देश दिए कि मामले का निपटारा हेड क्वार्टर लेवल पर होगा और एचएसवीपी को रिकॉर्ड सही करने और सीवर कनेक्शन की जांच के आदेश दिए।

हरिचंद की शिकायत पर एमसीएफ को तुरंत संज्ञान लेते हुए ट्यूबवेल लगाने और पानी का उचित प्रबंध करने के आदेश दिए गए।

रश्मि सिंह पत्नी श्री अरुण कुमार सिंह की शिकायत पर मालिक और बिल्डर के बीच जमीनी विवाद पर टिप्पणी करते हुए कहा कि बिल्डर और पीड़ित को आमने सामने बुला कर मामले की जांच की जाए। अगर बिल्डर के खिलाफ सबूत मिलते है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए बिल्डर के आगामी सारे कार्य तुरंत प्रभाव से रोक दिए जाए। 

इस अवसर पर बीजेपी जिला अध्यक्ष राज कुमार वोहराउपायुक्त श्री विक्रम सिंहएडीसी आनंद शर्मानगर निगम आयुक्त ए मोना श्रीनिवासनडीसीपी सेंट्रल श्रीमति जसलीन कौरएचएसबीपी प्रशासक डॉ गरिमा मित्तलजिला परिषद् चेयरमैन विजय लोहियाएसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोक चंदएसडीएम बड़खल अमित मानसीटीएम अंकित कुमार सहित अन्य विभागाध्यक्ष व परिवेदना समिति के सरकारीगैर सरकारी सदस्यगण मौजूद रहे।

No comments :

Leave a Reply