HEADLINES


More

कृष्णपाल गुर्जर ने सूर्य विहार की सभी गलियों का 6 करोड़ 20 लाख रुपये से निर्माण कार्य किया शुरू

Posted by : pramod goyal on : Monday 26 February 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 26 फरवरी। केंद्रीय ऊर्जा एवं भारी उद्योग राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार और मुख्मंयत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश सरकार अंत्योदय की भावना के साथ काम कर रही है। उन्होंने कहा कि आज सभी वर्गों के विकास के लिए कार्य किए जा रहे हैं और बिजलीपानी व सडक़ जैसी बुनियादी सुविधाएं प्रत्येक व्यक्ति की जरूरत के अनुसार विकसित की जा रही हैं। केंद्रीय राज्य मंत्री शहर के वार्ड-23 व 24 में पड़ने वाली सूर्य विहार कालोनी में लगभग 150 गलियों के निर्माण कार्य का शिलान्यास करने के उपरांत जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि सूर्य विहार कालोनी के लोगों की मांग पर यहां की गलियों के निर्माण के लिए विशेष योजना तैयार की गई है। उन्होंने कहा कि इन सभी गलियों का निर्माण कार्य छह करोड़ 20 लाख रुपये की लागत से किया जाएगा। इंटरलॉकिंग टाइलों से बनने वाली इन गलियों के निर्माण कार्य को चार महीने में पूरा करने के लक्ष्य रखा गया है। उन्होंने कहा कि सूर्य विहार में काफी गलियां तो कम चौड़ाई की हैं और इनके बनने से लोगों को आवागमन में काफी लाभ होगा। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि गलियों का निर्माण निर्धारित समय में पूरा करें और गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखा जाए।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागरलोकसभा निगरानी समिति के अध्यक्ष ओमप्रकाश रक्षवालनिर्वतमान पार्षद गीता रक्षवालरविकांत भड़ानारवि भड़ाना कामेश्वर चौबेश्रद्धानंद कपासियामंजू शर्माजगमोहन यादवराजेश कुमारचंद्रमोहनसुशील पाठकगंगाधर दुबेविवेक मिश्राआरती साहूविशाल चौधरी सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।



No comments :

Leave a Reply