HEADLINES


More

अवैध तौर पर शराब बेचते एक आरोपी क्राइम ब्रांच 48 की टीम ने किया काबू,

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 6 February 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा द्वारा फरीदाबाद में अपराध के नियंत्रण के जारी दिशा निर्देशों के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 48 प्रभारी सब इंस्पेक्टर जगबीर सिंह की टीम ने एक आरोपी को अवैध तौर पर शराब बेचते हुए गिरफ्तार किया गया है।


इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता सुबह सिंह ने बताया कि क्राइम ब्रांच 48 की टीम ने आरोपी *राजेश उर्फ राजू वासी कल्याणपुरी बंद थाना एसजीएम नगर* को कल्याणपुरी झुग्गी झोपड़ी के पास से विश्वसनीय सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया। *आरोपी के कब्जे से मौके से एक कट्टे में से 75 पव्वे देसी शराब के बरामद किए गए।* 

  आरोपी से पूछताछ व अन्य विश्वसनीय साक्ष के आधार पर जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी एक आदतन अपराधी है आरोपी आसपास के शराब के टेक से थोड़ी-थोड़ी शराब खरीद कर अपनी झुग्गी पर लगाकर लोगों को मुनाफे में बेचता था। जांच में यह भी पाया कि आरोपी के खिलाफ पहले भी फरीदाबाद के विभिन्न स्थानों में एनडीपीएस एक्ट के तहत एक मामला, एक्साइज एक्ट के तहत चार मामले व चोरी करने के करीब आठ मामले दर्ज हैं। आरोपी को आज पेश अदालत करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

No comments :

Leave a Reply