HEADLINES


More

फरीदाबाद, गुरुग्राम व सोनीपत से अयोध्या के लिए शुरू होगी सीधी बस सेवा: मूलचंद शर्मा

Posted by : pramod goyal on : Monday 1 January 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//

 फरीदाबाद, 01 जनवरी। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान श्रीराम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इसके बाद हरियाणा के फरीदाबादगुरुग्राम व सोनीपत से अयोध्या के लिए सीधी बस सेवा शुरू की जाएगी। यही नहीं अन्य जिलों से मांग आने पर वहां से भी भविष्य में अयोध्या के लिए सीधी बस सेवा शुरू होगी। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा सोमवार को बल्लभगढ़ विधानसभा के अंतर्गत आने वाली श्याम कॉलोनी में एक करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली 32 गलियों के शिलान्यास समारोह के उपरांत संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में भगवान श्री राम मंदिर हमारे लिए गौरव के बाद है और मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद प्रतिदिन बड़ी संख्या में लोग अयोध्या दर्शन के लिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि लोगों की आस्था को देखते हुए यह कदम उठाया गया है। इस दौरान बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लोगों को नववर्ष का तोहफा भी दिया। उन्होंने कहा कि आज बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में प्रत्येक क्षेत्र में विकास कार्य चल रहे हैं। लोगों की मांग को देखते हुए सभी गलियों व सडक़ों का निर्माण कार्य युद्धस्तर पर करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि श्याम कालोनी की इन 32 गलियों के निर्माण की मांग भी काफी समय से की जा रही थी और इस मांग को पूरा किया जा रहा है। इसके साथ ही बल्लभगढ़ के सिटी पार्क व राजा नाहर सिंह पार्क को स्ट्रीट लाइटों की सौगात भी दी। उन्होंने कहा कि 15 लाख रुपये की लागत से सिटी पार्क में 50 व राजा नाहर सिंह पार्क में 15 स्ट्रीट लाईटें लगाई जाएंगी।

इस अवसर पर श्याम कालोनी में टिपरचंद शर्माराजेंद्र बैसलाराधे राधे महाराजलखन बैनीवालसंजीव बैंसलाविनोद गोस्वामीराकेश गुर्जरडा. बिजेंद्र सिंगलामहावीर सैनीप्रेम खट्टरबिट्टू पंजाबीपीके शर्मा और सिटी पार्क के कार्यक्रम में प्रधान सेवा राम वर्मापारस जैनबालकिशन शास्त्रीएक्सईएन ओपी कर्दमजेई ऋतु बंसलजितेंद्र बंसल सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।



No comments :

Leave a Reply