HEADLINES


More

मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ के हरिविहर में एक हजार फुट लंबी आरएमसी सड़क के निर्माण कार्य का किया शुभारंभ

Posted by : pramod goyal on : Tuesday 16 January 2024 0 comments
pramod goyal
//# Adsense Code Here #//


 फरीदाबाद/बल्लबगढ़, 15 जनवरी। प्रदेश के परिवहन एवं उच्चतर शिक्षा मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज सोमवार को हरी विहार में एक हजार फुट लंबी आरएमसी सड़क के कार्य का शुभारंभ स्थानीय लोगों के हाथ नारियल तुड़वाकर किया।

परिवहन मंत्री श्री शर्मा ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि इस सड़क निर्माण पर करीब 23 लाख 50 हजार रुपए की धनराशि का खर्च आएगा। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा के विकास के लिए प्रतिबद्धता से कार्य कर जनता की सेवा करूँगा। उन्होंने अपने ऐच्छिक कोष से इस सड़क को बनाने के कार्य का शुभारंभ किया है। यह सड़क करीब 15 दिन में बन कर तैयार हो जाएगी। इस सड़क के बनने से सुभाष कालोनीहरी विहार और आदर्श नगर तक के लोगो को लाभ मिलेगा।

परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा की सुभाष कालोनीहरि विहार जैसे इलाकों में सीवरस्वच्छ पानी सहित अन्य सभी मूलभूत सुविधाएं दी गई हैं। साल 2014 से पहले इन कालोनियों में गहरे गड्ढे और जलभराव रहता था तथा आज सभी गलियों और सड़को को पक्का बनवाया गया है। और तो और अब इंटरलोकिंग टाइल्स की सड़क या गली के खराब होने पर उसे आरएमसी से बनवाया जा रहा है।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ के गुप्ता गोयल चौक से मलेरना रोड पर चल रहे नालियों की सफाई के कार्य का भी निरिक्षण किया तथा कर्मचारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि नदी-नालों की सफाई के बाद उनमें कूड़ा अथवा प्लास्टिक न डालें तथा अपने शहर एवं क्षेत्र को स्वच्छ बनाने में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।

इस मौके पर मुख्य रूप से राकेश गुर्जरयोगेश शर्माराजेंद्र पहलवानसतवीर शर्माडॉ राजेंद्र सिंहसुखवीर चौधरी सहित भाजपा नेता टिपरचंद शर्मामंडल अध्यक्ष गजेंद्र वैष्णवलखन बैनीवालअभिषेक दीक्षित सहित क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।


No comments :

Leave a Reply